BIG BREAKING BAGESHWAR >> दो टूरिस्ट वाहन दुर्घटनाग्रस्त, 5 पर्यटकों की मौत 15 घायल।

NEWS 13 प्रतिनिधि बागेश्वर:-

बागेश्वर/ जिले के तहसील कपकोट में आज बड़ा हादसा हो गया। शामा के समीप फरसाली के बेटोप गधेरे पर दो टूरिस्ट वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गए। हादसे में 05 पर्यटकों की मौत हो गई जबकि 15 अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं। एक सड़क पर पलट गया, तो पीछे से आ रहा दूसरा वाहन उससे टकराकर गहरी खाई में जा गिरा।

यह भी पढ़े 👉 : बागेश्वर >> खोज बचाव टीमों द्वारा खाती गांव से ऊपर पंखू टॉप में फंसे 20 लोगों व लगभग 600 बकरियों को सुरक्षित वापस पहुंचाया गया घर।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक कपकोट तहसील के अंतर्गत शामा-तेजम मोटरमार्ग के बेटोप गधेरे के समीप टेम्पो ट्रैवल संख्या UK04TA1755 मुनस्यारी से शामा-तेजम मोटरमार्ग से होते हुए कौसानी की ओर आ रही थी। बेटोप गधेरे के पास सामने से आ रहे वाहन को बचाने के चक्कर में टूरिस्ट वाहन असंतुललित हो गया और वहीं सड़क पर पलट गया।

यह भी पढ़े 👉 : अल्मोड़ा पुलिस ने रन फार यूनिटी कार्यक्रम के जरिये दिया एकता अखण्डता एवं भाईचारे का संदेश।

इतने में ही ठीक उसके पीछे मुनस्यारी से ही कौसानी आ रहा दूसरा पर्यटक वाहन संख्या  UK04TA1376 पलटे वाहन से टकराते हुए गधेरे में जा गिरा। हादसे में 05 पर्यटकों की दर्दनाक मौत हो गयी है, जबकि 15 अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन व पुलिस की टीमें घटनास्थल को पहुंच गई हैं। स्थानीय नागरिकों के सहयोग से राहत एवं बचाव कार्य चल रहा है।

यह भी पढ़े 👉 : गोल्डन कार्ड में विसंगतियों को लेकर तहसील मुख्यालय पर पेंशनर्स का 63वें दिन भी धरना जारी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.