भैसियाछाना >> डेढ़ साल से निर्माण कार्य पूरा नहीं लोगों में रोष।

NEWS 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा:-

भैसियाछाना/ भैसियाछाना विकास खंड के ग्राम सभा खाकरी के गांव अगेरा में डेढ साल पहले श्री गंगानाथ देवता के मंदिर का निर्माण विधायक निधि से एक लाख की लागत किया गया। लेकिन डेढ साल से अभी तक ये गंगानाथ मंदिर का निर्माण कार्य अधुरा ही रह गया। अगेरा गांव वालों ने इस गंगानाथ मंदिर के अधुरे कार्य से आपत्ति जताई लोगों को इस खुली छत के नीचे पूजा अर्चना करने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। रीठागाडी दगड़ियों संघर्ष समिति के अध्यक्ष प्रताप सिंह नेगी इस गगानाथ देवता के मंदिर निर्माण कार्य को शीघ्र पूरा करने की मांग उठाई। प्रताप सिंह नेगी का कहना है विधानसभा उपाध्यक्ष क्षेत्रीय विधायक रघुनाथ सिंह चौहान द्वारा विधायक निधि से डेढ साल पहले मंदिर निर्माण कार्य के लिए धनराशि स्वीकृत की गई थी।

यह भी पढ़ें 👉 : बढ़ती महंगाई के खिलाफ चम्पावत में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, पेट्रोल पंपों के सामने केंद्र सरकार के खिलाफ की नारेबाजी।

लेकिन डेढ़ साल बीत जाने के बाद भी आज तक यह कार्य पूरा नहीं हुआ जिससे क्षेत्रवासियों में रोष व्याप्त है वह कार्य भी अधुरा है तो इसे पूरा करने के लिए अपने अपनी बिधायक निधि कुछ धन राशि गांव वालों देकर पूरा कराना चाहिए। ग्राम सभा खाकरी के गांव अगेरा में डेढ साल पहले एक लाख की लागत से भगवान गंगानाथ देवता मंदिर के धर्मशाला का निर्माण कार्य शुरू हुआ जो डेढ साल में भी पूरा नहीं हुआ। ये धर्मशाला का अधूरा होने के कारण तिमुरी गांव व अगेरा गांव वालों को खुली छत में पूजा अर्चना करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। रीठागाडी दगड़ियों संघर्ष समिति के अध्यक्ष प्रताप सिंह नेगी व सचिव नन्दन राना ने विधान सभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चौहान से अधूरे धर्मशाला को पूरा करने के लिए विधायक निधि से धन राशि स्वीकृत करने की मांग की।

यह भी पढ़ें 👉 : अल्मोड़ा >> विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा लगाए गए शिविर।

Leave a Reply

Your email address will not be published.