महिला मित्र के साथ होटल में रुके पशुपालन विभाग के बड़े बाबू की होटल में मौत।

NEWS 13 प्रतिनिधि हल्द्वानी:-

हल्द्वानी/ एक दुःखद समाचार सामने आया है यहां एक महिला मित्र के साथ होटल के कमरे में रुके पशु पालन विभाग के बड़े बाबू की मृत्यु हो गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक भीमताल के मल्लीताल निवासी 55 वर्षीय दिनेश लाल पूत्र गोविंद लाल आर्य भीमताल में पशु विभाग में बड़े बाबू के पद पर कार्यरत हैं। बताया जा रहा है कि वह विगत देर शाम से उसके ही विभाग में कार्यरत पौड़ी गढ़वाल में तैनात महिला कर्मचारी मित्र के साथ यहां रोडवेज स्टेशन के पास होटल में रुके हुए थे।

यह भी पढ़ें 👉 : हल्द्वानी में कांग्रेसीयो ने क्यों फूंका मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का पुतला जानिए वज़ह।

होटल स्टाफ के द्वारा दिनेश लाल की मौत की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद सूचना पर मौके पर अपने अधीनस्थों के साथ मौके पर पहुँचे हल्द्वानी कोतवाली निरीक्षक अरूण कुमार सैनी ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्मार्टम करन के लिए भेज दिया साथ ही पुलिस ने जांच पड़ताल शरू कर दी हैं। साथ ही पुलिस ने महिला से भी पूछताछ की जिसमे महिला ने पुलिस को बताया गया कि रात में शराब के सेवन के बाद दिनेश लाल ने हार्ट संबंधी दवाई खाई थी। और इसके बाद जब वह सुबह उठी तो तब तक दिनेश लाल की मृत्यु हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें 👉 : बागेश्वर >> प्रेमिका की शादी तय होने की ख़बर मिलते ही प्रेमी ने गटका ज़हर, प्रेमी की ज़हर गटकने की ख़बर लगते ही प्रेमिका ने भी गटका ज़हर।

Leave a Reply

Your email address will not be published.