चौखुटिया >> एटीएम ने बिगाड़ा धनतेरस का त्यौहार, बंद होने से परेशान रहे खरीदार।

NEWS 13 प्रतिनिधि गणेश जोशी, चौखुटिया:-

चौखुटिया/ दीपावली त्यौहार के धनतेरस मैं बाजार क्षेत्र में खरीदारों की भीड़ भाड़ कम रही मुख्य बाजार में स्थित चार एटीएम मैं से तीन बन्द रहे, एकमात्र पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में प्रातः काल से लंबी लाइन लगी रही। वही स्टेट बैंक मैं प्रातः 8 बजे से खाताधारकों का पैसा निकालने के लिए पहुंचना शुरू हो गया समय पर धनराशि नहीं मिलने से बाजार में धनतेरस का त्यौहार व्यापारियों को फीका फीका लगा।

यह भी पढ़े 👉 : पीपल्स पार्टी ऑफ इंडिया डेमोक्रेटिक का तृतीय स्थापना दिवस समारोह हल्द्वानी नैनीताल उत्तराखंड में संपन्न।

धनतेरस के दिन भी मुख्य बाजार मैं दूर-दूर से पहुंचे ग्राहकों को तब निराशा लगी जब पूरे बाजार में एकमात्र एटीएम पंजाब नेशनल बैंक चल रहा था पिछले एक सप्ताह से बैंक ऑफ बड़ौदा एटीएम बंद पड़ा है वही जिला सहकारी बैंक का बैंक के एटीएम पर भी ताला लगा है स्टेट बैंक हमेशा ग्राहकों को सुविधा देने के लिए चर्चित है अधिकांश खाता धारक स्टेट बैंक से जुड़े हुए हैं लेकिन एटीएम 3 दिन से बंद पड़ा है, जिसके चलते लंबी लाइन स्टेट बैंक में लगी रही।

यह भी पढ़े 👉 : चम्पावत के युवक की चेन्नई में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, दुसरा भाई शव लाने गया वो भी हुआ गायब, अब परिवार ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत व जागेश्वर विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल से लगाई मदद की गुहार।

Leave a Reply

Your email address will not be published.