यशपाल आर्या और उनके बेटे के कांग्रेस में शामिल होते ही कांग्रेस में घमासान, सरिता आर्या ने संजीव आर्या को नैनीताल से टिकट देने पर पार्टी छोड़ने की दी खुली चेतावनी।

NEWS 13 प्रतिनिधि हल्द्वानी:-

हल्द्वानी/ भारतीय जनता पार्टी छोड़ यशपाल आर्य और उनके बेटे की कांग्रेस में वापसीकरते ही कांग्रेसियों में रोष के साथ ही उनके बगावती सुर भी खुलकर उठने लगे है। कांग्रेस की दिग्गज महिला नेत्री व नैनीताल की पूर्व विधायक सरिता आर्य ने पार्टी छोड़ने की खुली धमकी देडाली है। सरिता आर्य ने सोशल मीडिया में पोस्ट कर लिखा हैकि अगर संजीव आर्य को नैनीताल से पार्टी टिकट देती है। तो उनके पास विकल्प खुले हैं। कुल मिलाकर अगर संजीव आर्या को नैनीताल से टिकट मिलती है तो सरिता आर्या नेपार्टी छोड़ने का एक तरह से ऐलान कर दिया है।

यह भी पढ़े 👉 : एक सप्ताह से बाधित चल रही हल्द्वानी-रीठा उत्तराखंड रोडवेज बस सेवा।

वहीं कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय भी नाराज बताए जा रहे हैं। कांग्रेस में पार्टी छोड़कर गए नेताओं की वापसी पर खुशी और बगावत दोनों ही देखने कोमिल रहे है। जहां तराई और नैनीताल में ज्यादातर लोग खुश नजर आए वहीं, कुछ लोग यशपाल की वापसी से नाराज भी दिखाई दे रहे हैं। कांग्रेस में बागी नेताओं की वापसी को लेकर उठे बवाल को दबाना और मैनेज कराना कांग्रेस के लिए बहुत बड़ी चुनौती है। बगावती सुर सुनाई देने के बाद कांग्रेस ने उनको मैनेज करने के प्रयास भी तेज कर दिए हैं। हरीश रावत के साथ ही अन्य बेड़े नेताओं का कहना है कि सरिता आर्य से बात की जाएगी।

यह भी पढ़े 👉 : यहां नहर में मिला अल्मोड़ा निवासी बुजुर्ग का शव।

Leave a Reply

Your email address will not be published.