बागेश्वर >> प्रेमिका की शादी तय होने की ख़बर मिलते ही प्रेमी ने गटका ज़हर, प्रेमी की ज़हर गटकने की ख़बर लगते ही प्रेमिका ने भी गटका ज़हर।

NEWS 13 प्रतिनिधि बागेश्वर:-

बागेश्वर/ खबर कुमाऊं के बागेश्वर से है यहां गरुड़ इलाके में प्रेमी-प्रेमिका ने घर में रखा जहर गटक लिया। तबीयत बिगड़ी तो दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। ये बीते शुक्रवार की बात है अब दोनों की हालत में धीरे धीरे सुधार हो रहा है। अस्पताल प्रशासन द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार देर रात दोनों के परिजन उन्हें अस्पताल लाए थे और उन्होंने कहा कि दोनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया है। जैसे ही गांव वालों को यह खबर लगी तो गांव में अफरा-तफरी मच गई। हॉस्पिटल में उनका उपचार शुरू किया गया और तत्काल इसकी पुलिस को भी सूचना दी। पुलिस भी वहां दलबल के साथ पहुंच गई। इसकी चर्चा सुबह तक पूरे गरुड़ क्षेत्र में फैल गई।

यह भी पढ़ें 👉 : मित्र पुलिस की ये कैसी मित्रता 8 दिन तक कोतवाली और चौकी के चक्कर काटता रहा युवक थक हार कर पहुंचा एसएसपी के पास।

इसके बाद प्रेमी इतना निराश हुआ कि उसने घर में रखा जहरीला पदार्थ खा लिया। जब प्रेमिका तक इस बात की खबर पहुंची तो उसने भी जहरीला पदार्थ गटक लिया। घटना गरुण तहसील के बैजनाथ क्षेत्र की बताई जा रही है। अस्पताल में इलाज कर रहे डॉक्टर्स का कहना है कि दोनों का इलाज चल रहा है। प्रेमी को जब पता लगा कि प्रेमिका की शादी होने वाली है। तब वो इतना हतास हो गया कि उसने घर में रखा जहरीला पदार्थ खा लिया। उसके बाद जब प्रेमिका को इसकी भनक लगी तो उसने भी जहरीला पदार्थ खा लिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना गरुण तहसील के बैजनाथ क्षेत्र की बताई जा रही है। अस्पताल में इलाज कर रहे डॉक्टर्स का कहना है कि दोनों का इलाज किया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें 👉 : चम्पावत >> राज्य स्थापना दिवस पर आप ने सरकार से पूछे 21 वर्षों के 21 सवाल।

Leave a Reply

Your email address will not be published.