सितारगंज के बहुचर्चित होटल से एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने छापेमारी कर तीन जोड़ों को पकड़ा संदिग्ध हालात में।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि हल्द्वानी:-

सितारगंज/ सितारगंज में देह व्यापार और मानव तस्करी की सूचना पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की टीम ने नगर के एक बहुचर्चित होटल में छापा मारा।

यह भी पढ़ें 👉 : राष्ट्रीय राजमार्ग 87 को 7 नवंम्बर से 10 नवंबर सभी वाहनों के लिए प्रतिबंधित करने पर विधानसभा उपाध्यक्ष ने मंडलायुक्त से फ़ोन पर वार्ता कर तिथियों में बदलाव के दिए निर्देश।

और इस छापेमारी में होटल से तीन जोड़े संदिग्ध हालात में पकड़े गए। हालांकि इस मामले का अभी औपचारिक खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन शहर में चर्चाओं का बाजार गर्म है।

यह भी पढ़ें 👉 : कुमाऊं के पर्वतीय क्षेत्र में यहां आया अजीबोगरीब मामला सामने, धनतेरस पर खरीददारी करने गई लड़की हुई गायब, फिर पिता को आया फौन मैंने प्रेम विवाह कर लिया है।

नगर का एक बहुचर्चित होटल लंबे वक्त से देह व्यापार सहित विभिन्न संदिग्ध गतिविधियों के लिए चर्चाओं में रहा है। टायम-टायम पर क्षेत्रीय स्तर पर लोगों द्वारा इसकी शिकायत पुलिस-प्रशासन के आला अधिकारियों से की गई।

यह भी पढ़ें 👉 : प्रधानमंत्री ने सनातन धर्म के साथ ही उतराखंड की परम्पराओं को रौंदने का किया काम-पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत।

लेकिन इस पर कोई प्रभावी कार्यवाही अब तक नहीं हो पाई। सूचनाओं के आधार पर शुक्रवार को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की टीम ने शहर के चर्चित होटल में छापेमारी की।

यह भी पढ़ें 👉 : विश्व प्रसिद्ध गंगोत्री धाम के कपाट शीतकाल के लिए हुए बंद अगले 6 महीने तक श्रद्धालु मां गंगा के दर्शन उसके शीतकालीन प्रवास मुखीमठ मुखवा में कर पाएंगे।

टीम ने होटल से तीन जोड़ों को संदिग्ध हालत में पकड़ लिया जिन्हें टीम अपने साथ ले गई। सेल की छापेमारी कार्रवाई को लेकर शहर में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। पुलिस की इस कार्यवाही के बाद होटल स्वामी पति पत्नी पत्रकारों और पुलिस के ऊपर नाराज होते दिखाई दिए इसकी पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.