दुखद ख़बर >> टिहरी जिले के नरेन्द्र नगर ब्लाॅक के निवासी एक और वीर ज़वान ने देश की रक्षा करते हुए दिया अपना सर्वोच्च बलिदान।

NEWS 13 प्रतिनिधि देहरादून:-

टिहरी गढ़वाल/ जम्मू-कश्मीर के पुछ में आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में उत्तराखंड के बाद एक तीन जवानों की शहादत से देवभूमि शोक में डूब गई है। आज ही उतराखंड के दो जवानों के शव उनके पैतृक गांव पहुंचे हैं। जहां इन बीर सपूतों को अंतिम सलामी दी जाएगी। वही अब एक और बुरी खबर सामने आ रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार टिहरी जिले के नरेंद्रनगर ब्लाक के रामपुर खाड़ी गांव निवासी सूबेदार अजय रौतेला के शहीद होने की जानकारी मिली है। सूबेदार अजय रौतेला का परिवार देहरादून के क्लेमनटाउन में रहता है। जम्मू के पुंछ में आतंकी मुठभेड़ अभी चल रही है। जिस वजह से अभी उनका पार्थिव शरीर नहीं निकाला जा सका है। शहीद के भाई शिक्षक दीपक रौतेला ने बताया कि अजय के परिवार में तीन बेटे और पत्नी है। बीते शुक्रवार को ही सभी घरवाले देहरादून से गांव आए हैं। अभी सेना की तरफ से उन्हें इसकी आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।

यह भी पढ़े 👉 : हरक सिंह रावत पहुंचे दिल्ली बनाए जा सकते हैं प्रदेश अध्यक्ष।

गुरुवार को जम्मू के पूंछ जिले के नाढ़खास में आतंकवादियों से हुई मुठभेड़ में 17 गढ़वाल राइफल के दो जवान टिहरी गढ़वाल के राइफलमैन विक्रम सिंह नेगी और चमोली के राइफलमैन योगंबर सिंह शहीद हो गए थे। शनिवार को दोनों शहीदों का पार्थिव शरीर जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर लाया गया है। जहां सैन्य सम्मान के साथ पार्थिव शरीर को उनके पैतृक आवास पर भेजा गया।

यह भी पढ़े 👉 : उत्तराखंड में एक बार फिर बदल रहा है मौसम का मिजाज़, मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट।

Leave a Reply

Your email address will not be published.