अलग होने की खबरों के बीच पवनदीप राजन व अरुणिता कांजीलाल भगवान शिव व पार्वती के विवाह स्थल त्रियुगीनारायण मन्दिर में आए नज़र।

NEWS 13 प्रतिनिधि रुद्रप्रयाग:-

रुद्रप्रयाग/ इंडियन आइडल सीजन 12 विनर पवनदीप और अरुणिता कांजीलाल के अलग होने की खबरों के बीच दोनों रूद्रप्रयाग जिले के केदारघाटी में दिखाई दिए। उन्होंने पंचगद्दीस्थल ओंकारेश्वर मंदिर ऊखीमठ में पंचकेदारों के दर्शन किए साथ ही भगवान शिव और पार्वती के विवाह स्थल त्रियुगी नारायण मंदिर में भी दर्शन करते हुए भगवान विष्णु से आशीर्वाद लिया। त्रियुगी नारायण मंदिर को न केवल भगवान शिव और पार्वती के विवाह का स्थल माना जाता है। बल्कि अब तक यहां कई जानी-मानी फिल्म अभिनेताओं और अभिनेत्रियों ने यहां आकर शादी की है।

यह भी पढ़ें 👉 : मानदेय की मांग को लेकर वन पंचायत प्रतिनिधियों ने पिथौरागढ़ जिलाधिकारी कार्यालय में किया प्रदर्शन।

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12 मई चर्चा माय पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल को हर कोई जानता है और दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद है। इंटरनेट मीडिया में काफी चर्चा में रहने वाले दोनों सिंगिंग स्टार्स की जोड़ी काफी फेमस रही है। उनके करोड़ों फैंस उनके हर एक मूवमेंट का इंतजार करते हैं। पवनदीप राजन मूल रूप से कुमाऊं के चंपावत जिले के रहने वाले हैं। उनका जन्म 1996 में चंपावत जिले के ग्रामीण इलाके में हुआ और अब तक वह पूरी दुनिया में अपनी गायकी का लोहा मनवा चुके हैं।

यह भी पढ़ें 👉 : पिथौरागढ़ जिले के आशुतोष भारतीय वायुसेना में बने फ्लाइंग ऑफिसर।

Leave a Reply

Your email address will not be published.