अल्मोड़ा >> पातलीबगड़ में मिला रेस्टोरेंट संचालक का शव पुलिस जुटी छानबीन में।

NEWS 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा:-

अल्मोड़ा/ नगर के निकटवर्ती क्षेत्र में आज सुबह-सुबह एक शव मिला। जिससे नगर में सनसनी फैल गई। पातलीबगड़ क्षेत्र के एक व्यक्ति का शव नजदीकी घुरसों मार्ग में मिला है। फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉 : मसूरी में फटा गुब्बारे में गैस भरने वाला सिलेंडर, गुब्बारे में गैस भर रहे युवक का पैर अलग होकर गिरा 200 फीट दूर।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक अल्मोड़ा नगर के करीब ही ग्राम घुरसों के लिंक मार्ग पर आज सुबह सुबह एक व्यक्ति को शव पड़ा दिखाई दिया। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। इसकी सूचना मिली तो एनटीडी पुलिस चौकी के प्रभारी विशन लाल मय पुलिस टीम के मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त कराई। जिसकी शिनाख्त अल्मोड़ा के निकटवर्ती क्षेत्र पातलीबगड़ के गांव बेह निवासी महेंद्र भाकुनी पुत्र स्व जगत सिंह भाकुनी के रूप में हुई। पुलिस के अनुसार मृतक कालीमठ के पास एक रेस्टोरेंट चलाता है और नगर के जाखनदेवी में किराये के मकान में रहता है।

यह भी पढ़ें 👉 : रूद्रप्रयाग जिले से भी बुलंद हुई बद्रीनाथ विधायक राजेंद्र सिंह भण्डारी को नेता प्रतिपक्ष बनाने की मांग।

पुलिस मामले की छानबीन कर रही हैं। फिलहाल समझा जा रहा है कि मृतक गत रात्रि अपने रेस्टोरेंट बंद कर बाइक से अल्मोड़ा आ रहा होगा और बाइक मुख्य सड़क से गिरकर घुरसों लिंक मार्ग में पहुंची गई। जिससे गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई हालांकि उसके शरीर पर चोट के निशान नहीं बताए जा रहे हैं। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है फिलहाल मृतक के परिजनों को बुलकार पंचायतनामा भरकर शव को मोर्चरी में रख दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.