अल्मोड़ा एसएसपी ने किया पुलिस कार्यालय के शाखाओं का निरीक्षण, नगर के सीसीटीवी दुरूस्त रखने के दिये निर्देश, कार्मिक हुए पुरूस्कृत।

NEWS 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा:-

अल्मोड़ा/ डॉ0 मंजूनाथ टीसी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा द्वारा पुलिस कार्यालय के निरीक्षण के दौरान गार्द सलामी लेने के पश्चात् गार्द निरीक्षण किया गया, बेहतर साज-सज्जा पर गार्द को नगद पुरूस्कार से पुरस्कृत किया गया। इसके उपरान्त पुलिस कार्यालयों के समस्त शाखाओं का निरीक्षण करते हुए सभी शाखा प्रभारियों को अपने-अपने अभिलेखों को अध्यावधिक रखने एवं सरकारी सम्पत्ति का अच्छा रखरखाव एवं साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखने हेतु निर्देशित किया गया। प्रभारी चुनाव सैल को आगामी चुनाव के दृष्टिगत प्राप्त आदेश-निर्देशों का पालन करने हेतु निर्देशित किया गया। इसके अतिरिक्त पुलिस कन्ट्रोल रूम का निरीक्षण कर संचार व्यवस्था को दुरूस्त रखने एवं नगर में लगे कुछ सीसीटीवी कैमरों के खराब रहने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि कैमरे सुचारू करते हुए सतत निगरानी की जाय।

यह भी पढ़ें 👉 : कपकोट विधायक ने किया खड़लेख, भनार, डाना, टिकटा, मोटर मार्ग का शूभआरंभ।

निरीक्षण के दौरान अपनी शाखा की अच्छी जानकारी एवं बेहतर कार्य का प्रर्दशन करने पर पीआरओ हेमा ऐठानी एवं एसआईएम मन्जू भण्डारी को प्रशस्ति पत्र एवं नगद रिवार्ड से सम्मानित किया गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा जनपद के सभी थाना/चौकी एवं शाखा प्रभारी के साथ गोष्ठी का आयोजन कर सभी का परिचय प्राप्त कर निर्देशित किया गया कि सभी को टीम भावना के रूप में सूचनाओं का आदान-प्रदान व सभी को आपसी सामंजस्य स्थापित करने, जनता की समस्याओं/महिला सम्बन्धित शिकायतों एवं अन्य प्राप्त शिकायतों का त्वरित निस्तारण/आमजन के साथ मृदुल व्यवहार रखने के साथ-साथ मादक पदार्थो की तस्करी करने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये।

यह भी पढ़ें 👉 : श्रीनगर गढ़वाल >> मेडिकल कॉलेज का प्रोफेसर निकला मोबाइल चोर, कमरें की चेकिंग के द्वारान मिलें 30 मोबाइल।

Leave a Reply

Your email address will not be published.