कपकोट विधानसभा में आम आदमी के उम्मीदवार भूपेश उपाध्याय को मिल रहा है अच्छा खासा जन-समर्थन।

NEWS 13 प्रतिनिधि बागेश्वर:-

कपकोट/ राज्य के पहाड़ी क्षेत्रों में विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर प्रत्याशी जी जान से जुट गए है बागेश्वर जिले के कपकोट विधानसभा से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार भूपेश उपाध्याय को कपकोट की जनता इस बार विधानसभा पहुंचाने के मूड में दिख रही है। लेकिन कांग्रेस और बीजेपी के टिकट बंटवारे के बाद ही पता लग पाएगा कि कौन इस बार कपकोट से विधानसभा तक का सफर तय करेगा। जहां आम आदमी पार्टी ने भूपेश उपाध्याय को अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है वहीं कांग्रेस और बीजेपी ने अभी अपने पत्ते नही खोले है। बीते दिनों कपकोट विधानसभा के काण्डा पड़ाव क्षेत्र में दिल्ली के उप मुख्यमंत्री व शिक्षा क्रांति के महानायक मनीष सिसौदिया के रोड शो व जनता के संबोधन कार्यक्रम में हज़ारों लोगों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाकर साफ संकेत दिया है कि इस बार क्षेत्र की जनता का झुकाव आम आदमी पार्टी की तरफ हो रहा है।

यह भी पढ़ें 👉 : बागेश्वर >> नगर गैस वितरण प्रणाली निकम्मी, विधायक का कहना है खबर छपने से नहीं मिलती गैस, उग्र आन्दोलन करने की धमकी देने वाली महिलाओं के पास जल्द वोट देने का मौका, बार-बार मौका देने से भी विधायक करते हैं नजरअंदाज।

भूपेश उपाध्याय ने बताया कपकोट की जनता ने एकजुट होकर भाजपा और कांग्रेस से त्रस्त होकर अपने बच्चों के उज्ज्वल भविष्य के लिए अब अपना मन बना लिया है कि इस बार आम आदमी पार्टी को अपना बेशकीमती वोट देना है। दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने काण्डा पड़ाव क्षेत्र की जनता को संबोधित करते हुए घोषणा की कि उत्तराखण्ड में सरकार बनने पर 5000 बच्चों की क्षमता का एक आवासीय विद्यालय काण्डा क्षेत्र में व एक 5000 बच्चों की क्षमता का एक आवासीय विद्यालय कपकोट क्षेत्र में खोला जायेगा जहां रहकर सुदूर गावों के विद्यार्थी उच्च स्तर की शिक्षा निःशुल्क प्राप्त कर सकेंगे।

यह भी पढ़ें 👉 : भवाली में युवक की पत्थरों से कुचलकर की गई निर्मम हत्या, नग्नावस्था में बीच सड़क पर पड़ा मिला शव।

Leave a Reply

Your email address will not be published.