ज्योलीकोट के चोपड़ा गांव से दो साल का बच्चा लापाता, आंगन में गुलदार देखे जाने पर दशहत का माहौल, पुलिस तथा स्थानीय लोगों ने देर रात तक चलाया सर्च अभियान।

NEWS 13 प्रतिनिधि हल्द्वानी:-

नैनीताल|भीमताल/ ज्योलीकोट में समीपवर्ती गांव चोपड़ा से शुक्रवार देर रात दो वर्षीय बच्चा एकाएक लापता हो गया। इस बीच परिजनों ने आंगन में गुलदार भी देखा। जिसके बाद गांव यहां दहशत का माहौल बन गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस तथा ग्रामीणों ने क्षेत्र में सर्च अभियान चलाया, लेकिन देर रात तक बच्चे का पता नहीं चल सका। संभावनाएं जताई जा रही हैं, कि गुलदार ही बच्चे को उठा ले गया होगा।

यह भी पढ़े 👉 : यहां लापता युवती के साथ किया गया था दुष्कर्म, पुलिस की सख्ती में युवकों ने कबूला अपना जूर्म।

जानकारी के अनुसार भानू राणा तथा मीना राणा अपने दो छोटे बच्चों के साथ चोपड़ा मटियाली गांव में रहते हैं। शुक्रवार देर शाम उनके बच्चे पीयूष (4) और राघव (2) आंगन में खेल रहे थे। इसी बीच दो वर्षीय राघव अचानक गायब हो गया। पीयूष के रोने पर परिजन तथा ग्रामीण यहां पहुंचे तो उन्होंने आंगन से गुलदार को दौड़ते हुए देखा। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस तथा वन विभाग को सूचना दी। सूचना के बाद विभागीय अधिकारी मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़े 👉 : 8 अक्टूबर से देहरादून-हल्द्वानी-पंतनगर-पिथौरागढ़ हेली सेवा शुरू।

पुलिस ने ग्रामीणों के साथ गांव समेत आसपास के क्षेत्रों में रात्रि के दौरान सर्च अभियान चलाया। लेकिन देर रात तक बच्चे का कहीं पता नहीं चल सका। इससे पूर्व दोपहर के बाद भी ग्रामीणों ने गांव में गुलदार देखा था। गुलदार के आतंक और बार-बार देखे जाने पर यही आशंका है, कि बच्चे को गुलदार ने निवाला बना लिया होगा। हालांकि फिलहाल बच्चा बरामद नहीं किया जा सका है। ज्योलीकोट चौकी इंचार्ज नरेंद्र कुमार व वनक्षेत्राधिकारी भोपाल सिंह मेहता समेत अन्य अधिकारी व कर्मचारियों की ओर से सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़े 👉 : जानिए नैनीताल के किस स्कूल पर सीबीएसई ने ठोका भारी भरकम जूर्माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published.