कुमाऊं के पर्वतीय क्षेत्र में यहां आया अजीबोगरीब मामला सामने, धनतेरस पर खरीददारी करने गई लड़की हुई गायब, फिर पिता को आया फौन मैंने प्रेम विवाह कर लिया है।

NEWS 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा:-

अल्मोड़ा/ कुमाऊं के पर्वतीय क्षेत्र से गजब का मामला सामने आया है। यहां धनतेरस के दिन सामान खरीदने गई युवती अचानक ही लापता हो गई। ऐसी स्थिति में परेशान युवती के घरवालों ने उसे कई जगह ढूढ़ा लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला। तभी युवती ने अपने पिता को फोन करके कहा कि मैने शादी कर ली है। और पुलिस को वकील के माध्यम से सूचना भिजवा दी। बताया जा रहा है कि जिस युवक से लड़की ने शादी की है वह युवक पिछले तीन सालों से युवती के गांव में ही लोडर मशीन चलाने का काम करता है।

यह भी पढ़े 👉 : यहां सेवानिवृत्त पीसीएस अधिकारी का शव मिला घर में, पड़ोसियों ने घर से बदबू आने के बाद पुलिस को दी जानकारी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ताडीख़ेत ब्लॉक के ईडा़ गांव निवासी भीम सिंह फत्र्याल की पुत्री धनतेरस पर अपनी सहेलियों के साथ खैरना बाजार में खरीदारी करने गई थी। जब शाम को वह घर नहीं आई तो उसके परिजनों को चिंता हुई। इसके बाद उसके पिता भीम सिंह खैरना बाजार पहुंचे परन्तु यहां बेटी का कुछ पता नहीं चल पाया। उन्होंने अपने रिश्तेदारों को भी फोन किये परन्तु वह किसी के वहां नहीं गई थी।

यह भी पढ़े 👉 : यहां दिवाली की रात युवक ने फांसी का फंदा लगाकर कर ली आत्महत्या, परिवार में छाया मातम।

आखिकार थक-हारकर परेशान भीम सिंह ने अनहोनी की आशंका जताते हुए थाना भवाली में बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई। वही पूरे क्षेत्र में बाजार से युवती के गायब होने की खबर ने हडक़ंप मचा दिया। तहरीर के बाद पुलिस जांच में जुट गई। इसके बाद युवती का फोन ट्रेस किया गया। तभी युवती के हिमांचल प्रदेश में होने की सूचना मिली। चौकी इंचार्ज खैरना गुलाब सिंह कंबोज का कहना है कि युवती ने अपने पिता को फोन पर हिमाचल में होने की सूचना दी। कहा कि उसने अपने प्रेमी से विवाह कर लिया है। बताया है कि हिमाचल निवासी लोडर मशीन चालक है। चौकी इंचार्ज के अनुसार युवती के वकील ने भी दूरभाष पर दोनों की कोर्ट मैरिज होने की पुष्टि की है।

यह भी पढ़े 👉 : चम्पावत जिले में आपदा के 14 दिनों बाद भी रोड नहीं खुलने का खामियाजा भुगत रहें हैं ग्रामीण, बुजुर्ग महिला को डोली के सहारे पहुंचाया जिला अस्पताल।

Leave a Reply

Your email address will not be published.