लालकुआं-हल्द्वानी रोड पर चलतीं कार बनी आग का गोला।

NEWS 13 प्रतिनिधि हल्द्वानी:-

हल्द्वानी/ आज दोपहर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक चलती कार देखते ही देखते आग के गोले में तब्दील हो गई कार सवार चालक रामपुर निवासी फारूख अली ने कूदकर जान बचाई। कार में आग लगने का कारण कार में आई तकनिकी खराबी बतायी जा रहा है। जानकारी के मुताबिक यूपी के रामपुर निवासी फारूख अली का काम बहेड़ी मे चल रहा है कुछ दिनों से उनकी फोर्ड की कार डेटसन गो मे खराबी आ रही थी जिसे लेकर वे हल्द्वानी पाल निशान कार सर्विस सेन्टर जा रहे थे।

यह भी पढ़े 👉 : भाई सूचना विभाग में क्लर्क बीबी प्रशासनिक अधिकारी खुद भी कार्यरत हैं पीडब्ल्यूडी में, लेकिन धंधा नौकरी लगाने के नाम पर करोड़ों की ठगी का।

तभी अचानक लालकुआँ के समीप पहुँचते ही उनके कार में तकनिकी खराबी आई जिसे चालक कुछ समझ पाता तब तक कार धू-धू कर जलने लगी जिसके बाद चालक ने कार से कूद कर जान बचाई सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अग्निशमन वाहन को सूचना दी जिसके बाद सेंचुरी पेपर मिल से पहुँचे अग्निशमन वाहन ने आग पर काबू पाया फिलहाल कोई भी हताहत नही है वही कोतवाल संजय कुमार ने बताया कि मामले की जांच करते हुए वाहन चालक से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़े 👉 : पाकिस्तान के खिलाफ दो जंग लड़ने वाले पूर्व सैनिक का देहांत, पैतृक श्मशान घाट में किया अंतिम संस्कार, पढ़ें पूरी खबर न्यूज़ 13 पर।

Leave a Reply

Your email address will not be published.