उतराखंड में यहां होटल में रुका विदेशी नागरिक मिला कोरोना संक्रमित होटल को कंटेनमेंट ज़ोन के साथ किया गया सील।

NEWS 13 प्रतिनिधि हरिद्वार:-

हरिद्वार/ राज्य में कोरोना के मामले टेस्टिंग बढ़ने के बाद फिर से बढ़ने लगे हैं। कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रॉन के खतरे के बीच विदेशों से आने वाले लोगों पर पैनी नजर रखी जा रही है। हरिद्वार के होटल में एक विदेशी नागरिक रुका था और वो कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। विदेशी नागरिक के पॉजिटिव मिलने की खबर से यहां हड़कंप मच गया। और अब होटल को कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है। भगवानपुर के ग्राम किशनपुर के पास होमटेल होटल में रुके यमन देश का नागरिक कोरोना पॉजिटिव मिला है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने होटल के स्टाफ के भी सैंपल लिए हैं। और इसी के साथ होटल को कंटेनमेंट जोन घोषित कर सील कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉 : बद्री-केदार की व्यवस्थाओं की जिम्मेदारी एक बार फिर बद्रीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति के हाथों में।

अधिकारियों के अनुसार विदेशी नागरिक का सैंपल कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन की जांच के लिए भेजा जाएगा। अधिकारियों ने तुरंत मामले की जानकारी जिलाधिकारी विनय शंकर पाण्डेय को दी। डीएम के निर्देश पर स्वास्थ्य विभाग की टीम को होटल में भेज कर वहां के पूरे स्टाफ के सैंपल लेने के निर्देश दिए। निर्देशों के अनुसार देर रात भगवानपुर सीएससी प्रभारी विक्रांत सिरोही टीम के साथ होटल पहुंचे। होटल में करीब 58 लोगों का सैंपल लेकर टेस्ट के लिए भेजा गया है। उन्होंने बताया कि यमन का नागरिक यहां रुका हुआ है उसको क्वारंटीन कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉 : मसूरी में हैवान पति ने पत्नी पर पेट्रोल डालकर करी ज़िन्दा जलानें की कोशिश, बेटे ने थाने में पहुंचकर पुलिस को दी तहरीर।

Leave a Reply

Your email address will not be published.