मसूरी में फटा गुब्बारे में गैस भरने वाला सिलेंडर, गुब्बारे में गैस भर रहे युवक का पैर अलग होकर गिरा 200 फीट दूर।

NEWS 13 प्रतिनिधि देहरादून:-

मसूरी/ नगर के कुलड़ी में गैस का गुब्बारा भरने वाले सिलिंडर के फटने से गुब्बरा बेचने वाला युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सिलेंडर फटने से हुए जोरदार धमाके से आसपास के मकानों की खिड़कियों के शीशे भी टूट गए। धमाके के कारण घायल युवक को स्थानीय लोगों ने जैसे तैसे अस्पताल में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद युवक को डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार कुलड़ी के समर हाउस के निकट एक होटल की छत पर गुब्बारे बेचने वाले 19 साल के युवक अरविंद कुमार गुब्बारे में गैस भरने का काम कर रहा था। तभी अचानक गैस सिलिंडर धमाके के साथ फट गया। इससे युवक का एक पैर घटना स्थल से करीब दो सौ फीट दूर एक धार्मिक स्थल के परिसर में जा गिरा। गंभीर रूप से घायल युवक को आनन-फानन में कपड़ों में लपेटकर अस्पताल पहुंचाया गया। धमाके से आसपास के घरों के शीशे व छतों में रखी पानी की टंकियां तक क्षतिग्रस्त हो गईं। कुछ समय के लिए लोगों को समझ में नहीं आया कि हुआ क्या है।

यह भी पढ़ें 👉 : बागेश्वर के कांडा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रसव के बाद नवजात को मारा थप्पड़, नवजात शिशु की हुई मौत, आयोग ने सीएमओ को भेजा नोटिस, कहा तथ्यों के साथ हाजिर हों।

सीएमएस डॉक्टर यतींद्र सिंह ने बताया कि गुब्बारे में गैस भरने वाला सिलिंडर फटने से हादसा हुआ है। घटना स्थल के पास मौजूद दुकानदार राजेश गोयल ने बताया कि वह अपनी दुकान पर थे तभी जोरदार धमाका हुआ। कुछ समझ में ही नहीं आया फिर वो घटना स्थल पर गए तो एक युवक लहूलुहान पड़ा था और उसका एक पैर गायब था। कोतवाल गिरीश चंद्र शर्मा ने बताया कि घायल युवक 19 वर्षीय अरविंद कुमार यूपी के अमरोहा के रसूलपुर गामड़ी गांव का रहने वाला है। इस मामले की जांच की जा रही है। घटना में गंभीर रूप से घायल युवक अपने किसी रिश्तेदार के साथ मसूरी में रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.