पानी से भरे गड्ढे में डूबने से 2 वर्षीय बालक की मौत।

NEWS 13 प्रतिनिधि उधमसिंहनगर:-

गदरपुर/ खेलते समय 2 वर्षीय बालक की पानी से भरे गड्ढे में डूबने से मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार वार्ड नंबर 9 पंजाबी कॉलोनी में रहने वाले यासीन का 2 वर्षीय पुत्र जैयद आस पड़ोस के बच्चों के साथ घर के पास खेल रहा था। खेलते खेलते जैयद पास में ही एक खाली प्लाट के पास पहुंच गया और पानी से भरे हुए गड्ढे में गिर गया जिसके परिणाम स्वरूप पानी में डूबने से जैयद की मौत हो गई। जैयद के परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। इस बीच उसकी खोजबीन में जुटे हुए बच्चों ने पास के खाली प्लॉट में बने पानी के गड्ढे में जैयद के शव को तैरते हुए देखा और वार्ड वासियों की मदद से उसे बाहर निकाला। जैयद की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें 👉 : उतराखंड के पहाड़ी क्षेत्रों में बढ़ते जा रहे है जंगली जानवरों के ग्रामीणों पर हमले, पौड़ी में जंगली सूअर ने किया महिला को गम्भीर घायल।

यासीन रोजगार के सिलसिले में पंजाब गया हुआ है। उसकी पत्नी गुलफशा और दो पुत्रियों जीनत और जेबा घर पर थी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया, लेकिन परिजनों और वार्ड वासियों की लिखित सहमति पर पुलिस मृतक जैयद के शव को परिजनों की सुपुर्दगी में दे दिया। इस बीच हादसे की जानकारी मिलने पर लेखपाल दीपक मेहर ने मौका मुआयना किया। वही, पालिकाध्यक्ष गुलाम गौस और महिला कांग्रेस की प्रदेश सचिव सुरेशी शर्मा ने भी यासीन के घर पर पहुंचकर शोक संतप्त परिजनों को सांत्वना की।

यह भी पढ़ें 👉 : रामनगर में खेत में धान काट रहे मजदूर पर गुलदार ने किया हमला।

Leave a Reply

Your email address will not be published.