उत्तराखंड में नए वर्ष का जश्न मनाकर लौटकर रहे एक महिला समेत 4 लोगों की मौत।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि नैनीताल

 नैनीताल/ जिले में जाते हुये वर्ष की आखिरी रात दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में नया वर्ष मनाकर लौट रहे एक महिला सहित चार लोगों की मौत हो गई। इन घटनाओं से संबंधित परिवारों के नये वर्ष की शुरुआत बेहद दुःखद हुई।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में यहां भालू ने 60 वर्षीय अधेड़ को उतारा मौत के घाट।

 पहला मामला लालकुआं कोतवाली क्षेत्र का है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक यहां बाइक सवार लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के घोड़ानाल स्थित पश्चिमी राजीव नगर निवासी 25 बर्षीय बलवंत राय उर्फ बल्लू व 19 बर्षीय अजीत कुमार निवासी घोड़ानाला बाइक पर नए साल का जश्न मनाकर घर लौट रहे थे। इस बीच कोतवाली क्षेत्र के मुक्तिधाम के निकट वीआईपी गेट के पास एक तेज रफ्तार 10 टायरा ट्रक ने उनकी बाइक को सामने से जबरदस्त टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में यहां तेज़ रफ़्तार कार टकराईं पेड़ से कार के उड़े परखच्चे।

 उन्हें 108 एंबुलेंस की मदद से डॉ.सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय हल्द्वानी पहुंचाया गया जहां दोनों ने उपचार के दौरान दम तोड दिया। इस घटना के बाद ड्राइवर ट्रक के साथ फरार हो गया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर ट्रक और चालक की तलाश शुरू कर दी है। दूसरी घटना भीमताल थाना क्षेत्र की है। यहां बाइक सवार महिला और पुरुष को एक मिनी ट्रक ने जबरदस्त टक्कर मार दी। इस हादसे में महिला की तो मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि पुरुष ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान दीपक नेगी निवासी रुद्रपुर उधम सिंह नगर के

यह भी पढ़ें 👉 भीमताल, पीजी गेस्ट हाउस के कमरे में फांसे के फंदे पर लटकी मिली दमुवादुंगा निवासी बीफार्मा की छात्रा।

 रूप में हुई है। बताया गया है कि दीपक अपनी मां के साथ भीमताल से नए साल का जश्न मनाकर लौट रहा था इसी बीच यह हादसा हो गया। इस घटना में भी चालक मिनी ट्रक के साथ फरार है। पुलिस चालक की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *