उतराखंड, यहा हुई सुबह- सुबह दर्दनाक सड़क दुघर्टना में 4 लोगों की मौके पर ही मौत।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून

विकासनगर/ सुबह-सुबह देहरादून जिले के विकासनगर से हिमाचल जा रहे यात्रियों की कार उत्तराखंड व हिमाचल के बॉर्डर पर अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई इस दुर्घटना में चारों यात्रियों की मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें 👉 द्वाराहाट तहसील की असगोली गांव की महिलाएं पिरूल के उत्पाद बनाकर बन रही है आत्मनिर्भर, वनाग्नि रोकने का भी है यह अभिनव प्रयास।

कार हादसा क्वानू-मीनस मार्ग पर हिमाचल और उत्तराखंड बॉर्डर के नजदीक हुआ है। मरने वाले यात्रियों में दो हिमाचल और दो विकासनगर उतराखंड के बताए जा रहे हैं और ये यात्री हिमाचल के चौपाल जा रहे थे। इस हादसे में मरने वालों में संदीप पुत्र आत्मा राम निवासी नेरवा शिमला हिमाचल उम्र 35 वर्ष, मनोज जिंटा पुत्र केवल राम निवासी हिमाचल उम्र 32 वर्ष है वहीं दो मृतकों की अभी पहचान नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ें 👉 इस दिन से पंतनगर से लखनऊ व जयपुर के लिए, शूरू हो रहीं हैं हवाई सेवा देखिए टायम टेबल।

इस दुर्घटना की जानकारी मिलने पर आसपास के ग्रामीण राहत एवं बचाव कार्य करने के लिए मौके पर पहुंचे। स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कार सवार चार व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस हादसे की सूचना से एसडीएम चकराता के निर्देशन में राजस्व पुलिस और एसटीएफ की टीम रेस्क्यू के लिए घटनास्थल को रवाना हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *