उम्मीद संस्था को मिले 2 ऑक्सीजन कनसन्ट्रेटर जो कि आएंगे ऑक्सीजन लेवल की कमी से जूझ रहे लोगों के काम।

NEWS 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा:-

उम्मीद संस्था के मुख्य सदस्यों में से एक शहर के स्वर्ण व्यवसायी व व्यापार मंडल के पूर्व जिला अध्यक्ष हरेन्द्र वर्मा के बड़े भाई सत्येंद्र जीत वर्माजी की तरफ कल शाम 2 ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर उम्मीद संस्था को लोगों की सेवा के लिए दान दिए ताकि जो लोग संक्रमण से बाहर आ गए है पर ऑक्सीजन लेबल की कमी के कारण जल्दी स्वस्थ नहीं हो पा रहे है। हरेन्द्र वर्मा ने बताया कि मुझे भी डॉक्टरों की मेहनत मित्रो व जानने वालों की दुवाओं के साथ भाई व भाभी की अथाह सहयोग से आज फिर से मुझे लोगों की सेवा का मौका मिला है।इस अवसर पर उम्मीद के संथापक नारायण बिष्ट, विनीत बिष्ट, चंद्रशेखर काण्डपाल, राहुल बोरा,कमल वर्मा, हवालबाग के प्रधान अमित शाह आदि उपस्थित थे। हरेन्द्र वर्मा ने बताया कि कॉपरेटिव बैंक के डायरेक्टर व समाज सेवी विनीत बिष्ट ने उनको फोन पर जानकारी दी कि लोगों को ऑक्सीजन की बहुत जरूरत है तो कुछ करना होगा तो उसी क्रम में ये सब हुवा है।

विनीत बिष्ट जी के ही माध्यम से आज उम्मीद संस्था के के पास 7 ऑक्सीजन सिलेंडर ऑक्सीजन फ्लो मास्क व ऑक्सीजन मास्क भी उपलब्ध है जो कि जरूरत मंदों तक तुरन्त पहुंचे। हरेन्द्र वर्मा ने बताया कि ये सेवा निःशुल्क हॉगी जिसका पूरा खर्चा उम्मीद संस्था उठाएगी।उन्होंने ये भी बताया कि विनीत बिष्ट, राहुल बोरा और उनके कुछ मित्रों द्वारा बेष हॉस्पिटल के पास में ही बेस में भर्ती मरीजों के तीमारदारों के रहने और खाने का भी पूरा इंतजाम पूरे कोविट नियमों के अनुसार किया है ये सब सेवा भी निःशुल्क है। इस काम मे भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष रवि रौतेला जी का भी बहुत सहयोग मिल रहा है। हरेन्द्र वर्मा ने उम्मीद जताई है कि ये मुश्किल समय है लोग सहयोग करें ये ही उम्मीद उम्मीद संस्था करती है कोई भी अपने को अकेला ना समझे शहर के कुछ युवा हर सम्भव आपका साथ देने को तैयार हैं।

अतः एक बात सभी को ध्यान देनी है कि आप अपनों का ध्यान रखे उनका साथ दें ताकि हौसले से भी मजबूत होना है कोरोना संक्रमित को। अगर कोई भी सज्जन सहयोग करना चाहते है तो उम्मीद संस्था के सदस्यों से संपर्क कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *