यहां लड्डू होली पर मची भगदड़।

न्यूज़ 13 ब्यूरो:-

उत्तरप्रदेश/ राज्य के मथुरा जिले के बरसाना की है जहां होली का त्यौहार सारे भारत के अलावा कुछ अलग ही हर्ष और उल्लास के साथ मनाया जाता है किंतु आज बरसाने में स्थित लाडली जी के मंदिर में लड्डू होली के लिए इकट्ठी भीड़ में मची भगदड़ की चपेट में आकर दर्जनभर से अधिक श्रद्धालु बेहोश हो गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉 : BIG BREAKING >> अब इस दिग्गज ने छोड़ा कोंग्रेस का दामन, उत्तराखंड कांग्रेस को लगा बड़ा झटका।

जानकारी मिलते ही मंदिर प्रबंधन और पुलिस द्वारा आनन-फानन में सभी को इलाज के लिए अस्पताल में ले जाया गया है, जहां अभी तक उनका इलाज चल रहा है‌ रविवार को बरसाना में मनाई जा रही लड्डू होली के मौके पर दोपहर बाद लाडली जी मंदिर में राजभोग के दर्शन के दौरान अचानक श्रद्धालुओं की भारी भीड़ जमा हो गई इसी दौरान किसी बात को लेकर एकाएक मची भगदड़ होने से उसकी चपेट में आकर तकरीबन दर्जन से अधिक श्रद्धालु बेहोश हो गए।

यह भी पढ़ें 👉 : यहां व्यक्ति को महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लेने पर 13 वर्षीय बच्चे की गला दबाकर कर दी हत्या।

मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित करने के उपाय शुरू कर दिए और इस भगदड़ में बेहोश हुए श्रद्धालुओं को आनन-फानन में एंबुलेंस तथा निजी वाहनों आदि की मदद से तुरंत अस्पताल ले जाया गया। कुछ श्रद्धालुओं को मौके पर ही उपचार देकर उनकी हालत में सुधार लाया गया और उनका घर भेज दिया गया जबकि कुछ श्रद्धालुओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका उपचार चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *