उत्तराखंड में अपनी पत्नी को गोली मारने वाले आरोपी ने, मुठभेड़ में दरोगा को भी मारी गोली, दरोगा के पेट में लगी गोली।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून

देहरादून/ मसूरी में पुलिस की बदमाश से मुठभेड़ हो गई इस मुठभेड़ में एक दरोगा को पेट में गोली लगी है। मामला रायपुर क्षेत्र में तानिया नाम की घायल मिली महिला से संबंधित है। पुलिस ने देर रात महिला को गोली मारने के आरोपी उसके पति शुभम को ट्रैक किया था आरोपी ने होटल के बाहर पुलिस को देखते ही दरोगा मिथुन कुमार पर गोली चला दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में आरोपी को पैर में गोली मारी है। दरोगा मैक्स अस्पताल में भर्ती हैं।

यह भी पढ़ें 👉 चम्पावत, विधायक अधिकारी ने लधियाघाटी क्षेत्र के गांवों में जनसंपर्क कर सुनी जन समस्याएं, कहा आम जनता की कठिनाइयों को दूर करना मेरा पहला कर्तव्य।

महिला को गोली मारने के मामले में आरोपी पति ने पुलिस पर भी हमला कर दिया। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि 13 जनवरी को रायपुर-थानों रोड स्थित बड़ासी पुल के नीचे एक महिला बेहोशी की हालत में मिली थी। दून अस्पताल में जब महिला के सिर का ऑपरेशन किया गया तो उसके सिर से एक गोली निकली।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में यहां सुबह-सुबह दो बसों की आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत में 7 यात्री गम्भीर घायल

तब से महिला के पति की तलाश की जा रही थी। शनिवार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि महिला का पति मसूरी के किसी होटल में रुका हुआ है। पुलिस ने होटल की चेकिंग करनी शुरू की तो होटल में ठहरे बदमाश ने अचानक पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया। इस बीच चौकी इंचार्ज मिथुन के पेट मे गोली लग गई। जवाबी हमले में एक गोली बदमाश के पैर में लगी है।

यह भी पढ़ें 👉 मुख्य सचिव डा0 एस0एस0 संधू ने जागेश्वर धाम पहुंचकर मंदिर परिसर में मास्टर प्लान के कार्यों की समीक्षा की।

चौकी इंचार्ज को तत्काल मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मुठभेड़ में बदमाश के पैर मे भी गोली लगी है उसे भी मैक्स अस्पताल के भर्ती करवाया गया है। आरोपी पानीपत हरियाणा का रहने वाला है। परिवार में जमीनी विवाद चल रहा था। सितंबर से उसके पिता गायब है। अब पता चला कि उसने अपने पिता की भी हत्या कर दी थी। शुभम के पास से दो पिस्तौल और दो मैगजीन बरामद हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *