सुप्रीम कोर्ट ने अंकिता भंडारी हत्याकांड की, धामी सरकार से मांगी स्टेटस रिपोर्ट, दो सप्ताह का दिया समय।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून

देहरादून/ अंकिता भंडारी हत्याकांड में बड़ा अपडेट आया है। उच्च न्यायालय ने इस मामले में सुनवाई की है। सुप्रीम कोर्ट ने अंकिता भंडारी हत्याकांड में धामी सरकार से स्टेटस रिपोर्ट मांगी है। सुप्रीम कोर्ट ने इसके लिए दो हफ्ते का वक्त दिया है।

यह भी पढ़ें 👉 पिथौरागढ़ में भारी बारिश के साथ हुई ओलावृष्टि, लौट आई ठंड।

अंकिता के माता-पिता के साथ ही सामाजिक कार्यकर्ता आशुतोष नेगी ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दाखिल की थी। याचिका में मामले की सीबीआई जांच की मांग गई है। इससे पहले उन्होंने हाईकोर्ट नैनीताल में भी याचिका दायर की थी जिसे 21 दिसंबर को कोर्ट ने खारिज कर दिया था।18 सितंबर को यमकेश्वर ब्लाक में स्थित वनंत्रा रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य ने राजस्व पुलिस चौकी में अपनी कर्मचारी अंकिता भंडारी के गुमशुदा होने की शिकायत दी थी।

यह भी पढ़ें 👉 ब्रेकिंग न्यूज, जानिए गैरसैंण विधानसभा के बीच राज्यपाल ने विपक्षी विधायकों के आगे क्यों जोड़े हाथ।

रही। इसके बाद शासन के निर्देश पर मामले को रेगुलर पुलिस को सौंप दिया गया।पुलिस ने पुलकित आर्य, मैनेजर सौरभ भास्कर और अंकित से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने अंकिता की हत्या की बात उगल दी। पता चला कि पुलकित और अंकिता के बीच झगड़ा हुआ था।

यह भी पढ़ें 👉 रानीखेत, भतरौजखान, चौखुटिया, सोमेश्वर, व दन्यां में अल्मोड़ा पुलिस ने चलाया भिक्षा नहीं शिक्षा दे जागरुकता अभियान।

ऋषिकेश से लौटते वक्त पुलकित ने अंकिता को नहर में धक्का दे दिया और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में 22 सितंबर को पुलकित, अंकित और सौरभ को गिरफ्तार कर लिया था।लगभग तीन दिनों तक इस मामले की जांच राजस्व पुलिस करती

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *