शर्मनाक, उत्तराखंड पुलिस का सस्पेंड सिपाही शराब पीकर मां बहन व भाई के साथ करता है मारपीट, रोज गंभीर घायल कर देता है जान से मारने की धमकी।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि उधमसिंहनगर

जसपुर/ एक युवती ने अपने बड़े भाई पर उसके व उसके मां और भाई के साथ शराब पीकर मारपीट करने के आरोप लगाये हैं। युवती की तहरीर के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉 आने वाले 24 घंटों में देहरादून सहित इन जिलों के लिए भारी से बहुत भारी बारिश का अलर्ट, सचिव आपदा प्रबंधन ने अधिकारियों को दिए निर्देश।

चीनी मिल नादेही निवासी ममता पुत्री हृदया ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसका भाई गणेश प्रसाद शराब के नशे और बिना नशे के उसे और उसकी माँ व भाई और बहन को बिना गलती के हमेशा मारता रहता है। कुछ दिन पहले गणेश ने उसे और बहन-भाई को हथियार से मारा था और माँ को जलाकर मारने की कोशिश की थी। कल रात भी उसने शराब पीकर उसके व उसके परिवार के साथ मारपीट की। उसके सिर पर डण्डे से प्रहार किया जिससे उसका सिर गंभीर रुप से फट गया है।

यह भी पढ़ें 👉 हल्द्वानी से पर्वतीय क्षेत्रों के लिए जाने वाले सावधान रहें भारी बारिश के चलते नैनीताल जिले में 33 सड़कें हुई बंद, सभी नदियां उफान पर।
ममता ने बताया कि गणेश प्रसाद यह भी धमकी देता है कि किसी को भी बुलाओ या पुलिस को बुलाओ कोई भी मेरा कुछ नही बिगाड़ सकता। यह भी कहा कि अगर छोटा भाई आयेगा तो उसे भी जान से मार दूंगा या खुद भी मरुंगा। अगर खुद को मारुंगा तो छोटे भाई (गौतम) की नौकरी बर्बाद कर दूंगा। इसी डर के कारण कालोनी से कोई भी बीच में नहीं बोलते।

यह भी पढ़ें 👉 केन्द्रीय कर्मचारियों के लिए खुशखबरी डीए के अलावा इन इन 8 भत्तों में होगी 25% की बढ़ोतरी बढ़ जाएगी सेलरी।

ममता ने बताया कि लड़ाई चलते समय भी चीता मोबाईल
पुलिस घर आई और उसके भाई गणेश को पकड़ कर ले गई।
पुलिस घर आई और उसके भाई गणेश को पकड़ कर ले गई। चीता मोबाइल पुलिस ने उससे कहा कि तुम अपनी दवाई कराओ तो उसने नजदीकी अस्पताल जाकर अपना इलाज कराया। गणेश ने सबको जान से मारने की धमकी भी दी है। जिसके बाद उसने घर जाकर आज ही धमकी भी दी कि वहा कैसे गयी अब उससे भी बुरा होगा।

यह भी पढ़ें 👉 कोटद्वार में हुई आफ़त की बारिश लोगों के घरों में घुसा पानी सड़कों पर बही नदियां।

ममता ने बताया कि उसके इसी व्यवहार से गणेश प्रसाद उत्तराखण्ड पुलिस के कार्य सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है। गणेश प्रसाद से उसे और उसके परिवार को जान का खतरा है। उसने पुलिस से गणेश के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। ममता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता की धारा 115, 351 (3) के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच एसआई संजय सिंह के हवाले की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *