उतराखंड के इस थाना अध्यक्ष का शर्मसार करने वाला आडियो हुआ वायरल, मित्र पुलिस की छवि हुई धूमिल।।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि उधमसिंहनगर

पंतनगर/ पंतनगर थाने के थानाध्यक्ष राजेंद्र सिंह डांगी का शर्मसार करने वाला एक ऑडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे थाना प्रभारी एक युवती से अश्लील बातचीत कर रहा है। इधर किच्छा विधायक तिलक राज बेहड़ ने देहरादून पहुंचकर उत्तराखंड के डीजीपी अभिनव कुमार से मुलाकात करते हुए थाना प्रभारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जेल भेजने की मांग की है।

यह भी पढ़ें 👉 मौसम विभाग की उतराखंड के लिए बड़ी चेतावनी, इन जनपदों में भारी से बहुत भारी बारिश के आसार।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछले दिनों पंतनगर थाना क्षेत्र में दो परिवारों के बीच विवाद हो गया था जिसमे एक परिवार की शिकायत पर पुलिस ने दूसरे परिवार के पिता और पुत्री को जेल भेज दिया। इस बीच जेल गए परिवार की दूसरी पुत्री ने भी पुलिस को तहरीर दे कर कार्यवाही की मांग की परन्तु पुलिस ने उसकी शिकायत पर कोई कार्यवाही नहीं की।

यह भी पढ़ें 👉 चमोली, उपचुनाव से पहले वायरल हुआ राजेन्द्र भण्डारी का ऑडियो, बड़ा सकता है भण्डारी की मुश्किल।

इस बीच जेल गए पिता और पुत्री जमानत पर जेल से बाहर आ गए। दूसरी ओर कई बार मुकदमा कायम कराने के लिए पंतनगर थाने पर जाने के कारण थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह डांगी ने युवती से अश्लील बातचीत शुरू कर दी। युवती ने थाना प्रभारी की बातची रिकार्ड कर ली और किच्छा विधायक तिलक राज बेहड़ से शिकायत की।

यह भी पढ़ें 👉 मुख्यमंत्री धामी के आदर्श जिले चम्पावत का रोड़वेज डिपो आईसीयू में, जानलेवा बसों में सफर करने को मजबूर वरिष्ठ नागरिक।
जिसके बाद किच्छा विधायक बेहड़ ने देहरादून में डीजीपी अभिनव कुमार से मिलकर थाना प्रभारी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। किच्छा विधायक बेहड ने बताया कि डीजीपी ने इस मामले की जांच पी रेणुका को सौंपी है। विधायक बेहड ने आज रुद्रपुर में प्रेस कांफ्रेंस कर थाना प्रभारी डांगी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *