अल्मोड़ा की युवती का समीर बनकर शारिरिक शोषण करता रहा सैफ अली।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा

अल्मोड़ा/ मुस्लिम युवक द्वारा नाम व पहचान छुपा कर लव जिहाद कर युवती का शारीरिक शोषण किये जाने की जानकारी मिलने पर आज हिंदूवादी संगठनों के कई लोगों ने आवास विकास चौकी में हंगामा काटा और पुलिस को पीड़िता की ओर से तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को एक स्थान पर काम करते पूछताछ के लिए अपनी हिरासत में ले लिया।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में यहां भरभराकर गिरी चट्टान दबकर मोटरसाइकिल सवार दो लोगों की मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत।

पीड़िता का कहना है कि उसके पिता की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। फरवरी 2021 में एक युवक जिसने अपना नाम समीर बताया जो कि एक फाईनेन्स कंपनी अल्मोड़ा में कार्य करता था से मुलाकात होने पर उससे कहा कि उसे नौकरी की सख्त जरूरत है। तब उक्त युवक समीर ने कहा कि उसकी रूद्रपुर सिडकुल में बहुत अच्छी जान पहचान है वहां तुम्हें अच्छी जॉब दिलवा दूंगा। उसने उसे रूद्रपुर बुलाया और अपने कमरे पर ले गया और आज कल आज कल करता रहा।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में कीड़ा जड़ी और गुच्छी मशरूम को लेकर उत्तराखंड वन विभाग लेने जा रहा है बड़ा फैसला अनियंत्रित विदोहन पर लगेगा रोक।

इसी बीच उक्त युवक ने मौका देखकर उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक सम्बन्ध बना लिये। आरोप है युवक ने डराते धमकाते हुये शादी करने का बहाना बनाकर बार-बार शारीरिक सम्बन्ध बनाता रहा। इसी बीच पता चला उक्त युवक का नाम समीर नही सैफ अली पुत्र सददीक अली निवासी खताडी रामनगर जिला नैनीताल है। पीड़िता का आरोप है युवक उस पर मुस्लिम धर्म अपनाने का लगातार दबाव बनाने लगा और कहने लगा कि धर्म परिवर्तन तो करना पडेगा। जिसका विरोध किया और कहा कि मर जाउंगी लेकिन गौ मांस नही खाउंगी।

यह भी पढ़ें 👉 महिलाओं की सुरक्षा को लेकर राज्य सरकार गंभीर, अपराधियों के खिलाफ हो रही है सख्त कार्यवाही : आशा नौटियाल।

तब वहां से भागना चाहा किन्तु उक्त युवक ने जबरदस्ती उसे कमरे में बंधक बना लिया। किसी तरह से उक्त युवक के चंगुल से छुटकर भागी और अपने घर अल्मोडा चली गयी। किन्तु उक्त युवक ने उसके कुछ विडियो और आपत्तिजनक फोटो खींच लिये थे जिनके द्वारा उक्त व्यक्ति बार-बार ब्लैकमेल करता रहता और कहता था कि अगर नही आयी तो यह फोटो और विडियो तेरे सभी रिश्तेदारों में भेजकर तुझे बदनाम कर दूंगा और तेरे भाई को जान से मार दूंगा। और तुझे कही मुंह दिखाने लायक नही छोडूंगा।

यह भी पढ़ें 👉 चमोली, बदरीनाथ में शराबी ट्रक ड्राइवर ने मचाया तांडव, 3 तीर्थ यात्रियों को टक्कर मारने के बाद फायर सर्विस के वाहन को मारी टक्कर, आखिर में जा घुसा सुलभ शौचालय में।

पीड़िता का कहना है कि वह अपने भाई की जान बचाने के लिये और बदनामी की डर से उक्त युवक के चुंगल में बुरी तरह से फस गयी। इसी बीच उसे पता चला कि उक्त युवक ने अन्य हिन्दू लड़कियों को भी अपने प्रेमजाल में फसा रखा है। पुलिस पकड़े गए युवक से पूछताछ कर रही है। विरोध करने वालों में बजरंग दल विश्व हिंदू परिषद के बिट्टð शर्मा, सुलतान सिंह, जोगेंद्र सिंह, अजय पाल, मनीष रघुवंशी, जयंत मंडल आदि थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *