दुखद, यहां राष्ट्रीय राजमार्ग पर भीषण सड़क हादसे में 2 बच्चों सहित 13 लोगों की हुई दुखद, यहां राष्ट्रीय राजमार्ग पर भीषण सड़क हादसे में 2 बच्चों सहित 13 लोगों की हुई दर्दनाक मौत। मौत।

न्यूज़ 13 ब्यूरो/ हावेरी पुणे-बेंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर ब्यादगी तालुक में गुंडेनहल्ली क्रॉस के समीप भीषण सडक दुर्घटना हुई। एक टेम्पो ट्रैवलर (टीटी) वाहन ने पीछे से एक खड़ी लॉरी को टक्कर मार दी जिससे दो बच्चों समेत 13 लोगों की मौत हो गई।मृतक शिवमोग्गा जिले के भद्रावती तालुक के येमहट्टी गांव के निवासी थे। ताजा जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने प्रत्येक पीड़ित परिवार को 2-2 लाख का मुआवजा देने का ऐलान किया है।

यह भी पढ़ें 👉 टिहरी में तीन लोगों को रौंदने से पहले एक और ब्यक्ति को मौत के मुंह में धकेल कर आया था शराबी खंड विकास अधिकारी।

पीड़ितों की पहचान परशुराम (45), भाग्य (40), नागेश (50), विशालाक्षी (50), सुभद्रा बाई (65), पुण्या (50), मंजुला बाई (57), चालक आदर्श (23), मनसा (24), रूपा (40), मंजुला (50) और 4 और 6 साल के दो बच्चों (नामों की पुष्टि अभी नहीं हुई है) के रूप में हुई है। अर्पिता (18) और तीन अन्य घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।
्दुर्घटना सुबह लगभग साढ़े तीन बजे हुई जब समूह बेलगावी जिले के सवादट्टी में येल्लम्मा मंदिर के दर्शन करने के बाद भद्रावती लौट रहा था। टीटी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और मृतकों के शवों को अग्निशमन विभाग के कर्मियों ने बाहर निकाला और जिला अस्पताल भेजा।

यह भी पढ़ें 👉 बड़ी खबर, धामी सरकार में मंत्री मंडल का जल्द हो सकता है विस्तार दौड में रानीखेत विधायक डॉक्टर प्रमोद नैनवाल के साथ इन विधायकों के नाम है सबसे आगे।

 एसएसपी अंशुकुमार ने बताया कि टीटी वाहन में कुल 17 लोग सवार थे। इनमें से 13 की मौत हो गई और चार घायल यात्रियों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है

यह भी पढ़ें 👉 दिल्ली के आइजीआइ एयरपोर्ट पर हुआ बड़ा हादसा, पार्किंग की छत गिरी एक की मौत कई घायल।

उन्होंने कहा कि पुलिस और फायर ब्रिगेड के जवान गाड़ी में फंसे शवों को निकालने में जुटे हुए है। बताया कि हादसा शुक्रवार सुबह साढ़े चार बजे हुआ। मामला बदगी थाने का है और पुलिस और फायर ब्रिगेड ने शवों को निकालने के लिए ऑपरेशन चलाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *