दुखद, उतराखंड में यहां एएसआई की हुई करंट लगने से मौत, पुलिस महकमे में शोक़ की लहर।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि उधमसिंहनगर

ऊधमसिंहनगर/ जिले से दुखद खबर सामने आ रही है यहां जनपद के थाना पुलभट्टा में तैनात एएसआई की करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई पुलिस कर्मी की मौत की खबर से महकमे में शोक की लहर है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे शव विच्छेदन गृह भेज दिया है।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड पुलिस विभाग में आरक्षियों के हुए बमपर प्रमोशन।

पुलिस के अनुसार थाना पुलभट्टा में तैनात एएसआई सुरेश पसपोला थाना परिसर की बैरक में रहते थे मंगलवार को सुबह लगभग 8.15 बजे वह रोजाना की तरह नहाने को टंकी पर गये थे।पुलिस के अनुसार वह कपडे और जूते धोने के बाद सुखाने को दीवार पर रख रहे थे। इसी बीच उसी दीवार से सटे हुए लोहे का सोलर लाईट पोल लगा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉 बड़ी खबर, उत्तराखंड में आफ़त की बारिश, कई लोगों ने गंवाई जान कई लोग घायल, 54 मार्ग अवरूद्ध।

इसमें विधुत करंट फैल गया था और पसपोला पोल में फैले करन्ट की चपेट मे आ जाने से झुलस गए। वहां मौजूद हेड कांस्टेबल अशरफ खान व चारू पन्त ने उन्हें उठाने की कोशिश की तो उन्हे भी करन्ट महसूस हुआ। इस बीच मौके पर और भी पुलिस कर्मी पहुंच गए। एएसआई पसपोला को थानाध्यक्ष समेत अन्य पुलिस कर्मी सरकारी अस्पताल किच्छा ले गए। बाद में एम्बुलेंस से रुद्रपुर रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें 👉 पिथौरागढ़ से हल्द्वानी जा रही कार को चम्पावत में डंपर ने मारी टक्कर 5 लोग हुए गंभीर घायल।

जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष ने इसकी सूचना पुलिस के उच्चाधिकारियों को दी। एसपी सिटी ने बताया कि मृतक सुरेश पसपोला पुत्र स्व. पृथ्वीधर पसपोला निवासी नैणी थाना पट्टी लंगूर पोसट बडके जिला पौडी के निवासी थे। उसकी उम्र लगभग 42 वर्ष थी और वह 2002 में भर्ती हुए थे। उन्होंने बताया कि मृतक एएसआई के परिवार को घटना की सूचना दे दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *