रुद्रप्रयाग, पुलिस को चारधाम यात्रा के लिए मानसिक रूप तैयार रहने के कप्तान के सख्त निर्देश।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि रुद्रप्रयाग

रुद्रप्रयाग/ पुलिस अधीक्षक विशाखा अशोक भदाणे ने जिले में मुख्य आरक्षी से अपर उप निरीक्षक के पद पर पदोन्नत 15 कार्मिकों के कंधों पर सितारे सजाकर बधाई दी।

यह भी पढ़ें 👉 बीजेपी विधायक के घर लोकायुक्त की छापेमारी, करोड़ों की नगदी बरामद।

इस बीच उन्होंने सभी पदोन्नत कार्मिकों को अपने कर्तव्यों का निर्वहन जिम्मेदारी से करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर सभी कार्मिकों को आगामी चारधाम यात्रा के लिए शारीरिक एवं मानसिक रूप से तैयार रहने के निर्देश भी दिए गए।

यह भी पढ़ें 👉 मुख्यमंत्री ने पुलिस विभाग को दिए, होली पर्व पर अलर्ट रहने के निर्देश।

आगामी चारधाम यात्रा को लेकर रुद्रप्रयाग जिले में नियुक्त पुलिस बल को शारीरिक एवं मानसिक रूप से फिट रखने के लिए नियमित रूप से पीटी / परेड एवं अन्य शारीरिक कसरत कराई जा रही है। शुक्रवार को पुलिस लाइन में साप्ताहिक परेड के दौरान जनपद के सभी थाना चौकियों सहित पुलिस कार्यालय में नियुक्त पुलिस बल उपस्थित रहा।

यह भी पढ़ें 👉 एसओजी/ANTF व सल्ट पुलिस ने डेढ़ लाख के गांजे के साथ 02 तस्करों को किया गिरफ्तार, कार सीज

पुलिस अधीक्षक विशाखा अशोक भदाणे ने परेड की सलामी लेते हुए उपस्थित कार्मिकों से ड्रिल के संबंध में व्यवहारिक जानकारी ली। साथ ही कार्मिकों से शस्त्राभ्यास भी कराया। इसके बाद एसपी ने पदोन्नत हुए 15 कार्मिकों के कंधों पर सितारे सजाए।

यह भी पढ़ें 👉 किरण और अंकिता को न्याय दिलाने के लिए यात्रा न्याय देवता गोलू दरबार पहुंची।

एसपी ने कहा कि आने वाले वक्त में संबंधित यात्रा पड़ावों पर नियुक्त होने से पहले सभी कार्मिकों को अलग-अलग चरणों में प्रशिक्षण दिया जाएगा। उपस्थित पुलिस कार्मिकों को पब्लिक डीलिंग के साथ ही विभाग के कार्यों को भी पूर्ण मनोयोग से करने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें 👉 हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात 63 पुलिस कर्मियों की हुई (ASI) के पर पदोन्नती SSP ने जवानों के कंधों पर लगाए स्टार।

इस अवसर पर पुलिस उपाधीक्षक गुप्तकाशी विमल रावत, पुलिस उपाधीक्षक आपरेशंस हर्षवर्द्धन सुमन, समस्त थाना चौकी शाखा व इकाई प्रभारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *