उत्तराखंड के इस होटल में पुलिस ने छापेमारी कर 38 महिला-पुरुषों को किया गिरफतार।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून

ऋषिकेश/ देवभूमि उत्तराखंड की धर्म नगरी ऋषिकेश के लक्ष्मण झूला थाना क्षेत्र अंतर्गत एक रिसॉर्ट में अवैध रूप से चल रही रेव पार्टी यानी डांस और शराब की पार्टी पर पुलिस ने छापेमारी की है। इस बीच रिसॉर्ट मैनेजर पार्टी आयोजक के साथ ही 38 महिला और पुरुषों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन सभी के खिलाफ पुलिस ने अभियोग दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है। रिसॉर्ट से पुलिस को शराब की एक दर्जन से अधिक खाली और अधभरी बोतलें भी मिली हैं।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में यहां भारी बारिश के बीच भूकंप की दहशत से घरों को छोड़कर बाहर भागे लोग।

लक्ष्मण झूला थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक देर रात मुखबिर ने पुलिस को बताया कि थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहनचट्टी स्थित पाम व्यू रिसॉर्ट में अवैध रूप से शराब पार्टी आयोजित की जा रही है। सूचना मिलते ही थाने के प्रभारी निरीक्षक रवि सैनी पुलिस टीम के साथ रिसॉर्ट में छापेमारी करने पहुंच गए। इस बीच शराब पार्टी का नजारा देख पुलिस भी हैरान रह गई। पुलिस ने देखा डीजे तेज आवाज में चल रहा है। कुछ महिलाएं शराब के जाम हाथ में लेकर नाच रही हैं। पुलिस को देखते ही शराब पार्टी में पहुंचे लोगों में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें 👉 इस जिले में 8 जुलाई को स्कूल बंद रखने के आदेश जारी।

वे अपने-अपने चेहरे पुलिस के कैमरे से छुपाते हुए भागने की कोशिश करने लगे। पुलिस ने रिसॉर्ट के चारों ओर घेराबंदी कर लोगों को भागने का मौका नहीं दिया। पूछताछ करने पर रिसॉर्ट के मैनेजर और पार्टी आयोजक कोई जवाब नहीं दे पाए। ऐसे में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मैनेजर व पार्टी आयोजक सहित कुल 38 महिलाओं-पुरुषों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें 26 युवक व 7 युवतियां भी शामिल हैं। प्रभारी निरीक्षक रवि सैनी ने बताया पकड़े गए सभी लोगों पर कार्रवाई की जा रही है। रिसॉर्ट का लाइसेंस निरस्त करने की रिपोर्ट जिलाधिकारी को भेजी गई है। युवतियों की काउंसलिंग की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉 शर्मनाक, उत्तराखंड पुलिस का सस्पेंड सिपाही शराब पीकर मां बहन व भाई के साथ करता है मारपीट, रोज गंभीर घायल कर देता है जान से मारने की धमकी।

होटल संचालक से रिजॉर्ट में शराब पिलाने के संबंध में पूछताछ की गई तो वह शराब पिलाने का लाइसेंस नहीं दिखा पाया। इस पर पुलिस ने होटल संचालक के साथ ही चार अन्य कर्मचारियों के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के अंतर्गत भी अभियोग दर्ज किया है। इनमें अभय कुमार निवासी सोतीगंज थाना सदर मेरठ उत्तर प्रदेश, विनीत गोयल निवासी मोती नगर गाजियाबाद, असलम निवासी संगरूर मोहल्ला पटटीवाल कला पंजाब तथा अमनदीप निवासी कोटकपूरा जिला फरीदकोट पंजाब शामिल हैं। इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *