पिथौरागढ़, स्कूटी सवार अनियंत्रित होकर गिरा 50 मीटर गहरी खाई में, हुई दर्दनाक मौत।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि पिथौरागढ़

पिथौरागढ़/ अनियंत्रित होकर स्कूटी गहरी खाई में जा समाई जिसमें स्कूटी सवार की इस घटना में दर्दनाक मौत हो गई घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची एसडीआरएफ ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को बाहर निकाला और उसे मोर्चरी में भिजवाया घटना पिथौरागढ़ के खाती गांव की बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में यहां यहां वन विभाग के दो कर्मचारियों व दो पुलिसकर्मियों ने मिलकर कार चालक को उतारा मौत के घाट, चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

बुधवार को जिला नियंत्रण कक्ष, पिथौरागढ़ द्वारा SDRF को सूचित किया गया कि तहसील पिथौरागढ़ क्षेत्रान्तर्गत खतीगांव-तल्ली धार मोटर मार्ग पर खाती गांव, पट्टी चमाली के पास एक स्कूटी अनियंत्रित होकर लगभग 50 मीटर गहरी खाई में गिर गया है।

यह भी पढ़ें 👉 यहां रोडवेज स्टेशन के नजदीक होटल में मिला अल्मोड़ा निवासी अधेड़ का शव।

उक्त सूचना पर SDRF के उपनिरीक्षक राम सिंह बोरा तत्काल अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और सर्च अभियान चलाते हुए उन्होंने उक्त स्कूटी (UK 05 – 4019 ) सवार अरमान सिंह पुत्र श्री राम सिंह चड्ढा, उम्र 17 वर्ष, निवासी तल्लीधार, पट्टी चमाली, पिथौरागढ़ की जांच की जिसकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी थी।

यह भी पढ़ें 👉 चैत्र नवरात्र के पहले दिन तय हुई गंगोत्री धाम के कपाट खुलने की तिथि।

रेस्क्यू टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुँचकर स्थानीय लोगों के साथ मिलकर उक्त युवक के शव को बाहर निकालकर बॉडी बैग के माध्यम से जिला पुलिस को सुपर्द किया गया पुलिस ने उसको शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *