एक भाई कर रहा था बहन की हत्या, दूसरा बना रहा था वीडियो, पढ़िए पूरी ख़बर।

न्यूज़ 13 ब्यूरो:-

ब्यूरो/ एक बार फिर एक मासूम लड़की पाकिस्तान में ऑनर किलिंग का शिकार हो गई। जहां एक भाई ने अपनी बहन को मौत के घाट उतार दिया. लड़की का कसूर सिर्फ इतना था कि वो वीडियो कॉल पर किसी लड़के से बात कर रही थी. ये बात भाई को इतनी नागवार गुजरी कि उसने अपनी बहन की तकिए से मुंह दबाकर हत्या कर दी. खास बात ये है कि इस मौके पर लड़की के पिता भी मौजूद थे और वो चुपचाप बेटी की मौत का तमाशा देख रहे थे तो वहीं दूसरा भाई के इस कारनामे को अपने फोन पर रिकॉर्ड कर रहा था।

यह भी पढ़ें 👉 : गैंगस्टर एक्ट में फरार चल रहे नशा तस्कर बंटी, बबली की जोड़ी को पौड़ी पुलिस ने किया गिरफ्तार।

मामला पंजाब प्रांत के टोबा टेक सिंह का है. इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से एक भाई जिसका नाम मोहम्मद फैसल है वह अपनी बहन के मुंह पर तकिया रखकर उसकी जान ले रहा है. वहीं पिता अब्दुल सत्तार उसी पलंग पर बैठे चुपचाप बेटी की मौत होते देख रहे हैं. वहीं दूसरा भाई शहबाज वीडियो बना रहा है. न पिता ने बेटी को बचाने की कोशिश की न ही वीडियो बना रहे भाई को अपनी बहन पर तरस आया. दोनों लोगों की आंखों के सामने बेटी की हत्या कर दी गई।

इस हत्या के बाद न तो पिता के चेहरे पर कोई दुख था न ही भाई के चेहरे पर कोई शिकन. हत्या करने के बाद वो चुपचाप आराम से बैठ जाता है. बताया जा रहा है कि इस मौके पर लड़की की मां भी कमरे में ही मौजूद थी. जानकारी के मुताबिक लड़की किसी लड़के से वीडियो कॉल के जरिए बात कर रही थी. जिसके बारे में उसके परिवार को पता चल गया. इस बात से परिवार काफी नाराज हो गया. जिसके बाद परिवार ने बेटी को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. ये घटना बीते 17 मार्च की है।

इस वीडियो के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया. लोगों में परिवार के प्रति काफी गुस्सा है. पुलिस ने पहले सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वीडियो में शाहबाज ये कहते हुए सुनाई दे रहा है कि फैसले को बोलो कि वह मर गई अब वहां से उठ जाए. लेकिन फैसल उसके बाद भी करीब 2 मिनट तक अपनी बहन का गला दबाए रखता है. उसके बाद जब फैसल बहन को मारने का बाद बैठता है तो पिता उसे पानी पिलाते हैं।

यह भी पढ़ें 👉 : यहां अस्पताल में घुसकर एक युवती सहित छह लोगों ने चिकित्सक, फार्मासिस्ट और सिक्योरिटी गॉर्ड को जमकर पीटा।

पुलिस अधिकारी अताउल्लाह के मुताबिक 24 मार्च को पुलिस को इस बात का पता चला कि लड़की मौत अप्राकृतिक कारणों की वजह से हुई है. जिसके बाद पुलिस ने पिता सत्तार और हत्या करने वाले फैसल को गिरफ्तार कर लिया. वहीं बीते शनिवार को वीडियो बनाने वाले शाहबाज को भी गिरफ्तार कर लिया साथ ही उसकी पत्नी को भी गिरफ्तार कर लिया जो हत्या के समय कमरे में मौजूद थी और वीडियो में भी नजर आ रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *