ड्यूटी के दौरान लापरवाही करना पड़ा भारी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने एक दरोगा व दो कॉन्स्टेबल को किया लाईन हाजिर 2 महिला पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई को भेजी रिपोर्ट।

NEWS 13 प्रतिनिधि देहरादून:-

चेकिंग ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर एसएसपी ने एक दरोगा व दो कॉन्स्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया जबकि 2 महिला पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई को psc सेनानायक को रिपोर्ट भेजी है।

आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा शहर क्षेत्र के चेकिंग स्थलों का निरीक्षण किया जा रहा था।निरीक्षण के दौरान प्रिंस चौक बैरियर ड्यूटी करने वालो औचक निरीक्षण किया गया तो निरीक्षण के दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून ने पाया कि बैरियर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों द्वारा चेकिंग सतर्कता से नही की जा रही है व आने जाने वाले वाहनों को रोककर पूछताछ भी नहीं की जा रही है। ये सब देखकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा ड़यूटी में लापरवाही बरतने पर उपनिरीक्षक ऋषिराम कांस्टेबल विनोद सिंह कांस्टेबल बलवीर सिंह को तत्काल प्रभाव से लाइन हाज़िर किया गया तथा महिला कानि0 संतोषी राणा व महिला कानि0 सुधा 40 बटालियन पीएसी के विरुद्ध अनुशासनात्मक कार्यवाही हेतु कमांडेंट 40 पीoएoसीo को पत्राचार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *