अल्मोड़ा में नशे के सौदागरों की अब खैर नहीं, एसओजी/एएनटीएफ व सोमेश्वर पुलिस की संयुक्त टीम के हाथ लगी बड़ी कामयाबी।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि अल्मोड़ा

अल्मोड़ा/  में नशे के सौदागरों की अब खैर नहीं SSP ALMORA की टीम करा रही है इनको हवालात की सैर एसओजी/एएनटीएफ व सोमेश्वर पुलिस की संयुक्त टीम के हाथ लगी बड़ी कामयाबी सात लाख से अधिक कीमत की 74.04 ग्राम स्मैक के साथ रामपुर के तस्कर की हुई गिरफ्तारी मुख्यमंत्री उत्तराखण्ड सरकार के “ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन 2025” को धरातल पर साकार करने के लिए रचिता जुयाल, एसएसपी अल्मोड़ा दृढ संकल्पति है।

यह भी पढ़ें 👉 देवभूमि आने वाला हर श्रद्धालु कर पाएंगा चार धाम के दर्शन, नहीं होगा रजिस्ट्रेशन अनिवार्य, मुख्यमंत्री ने दिए आवश्यक दिशा निर्देश।

एसएसपी अल्मोड़ा द्वारा जनपद के समस्त थाना/चौकी प्रभारियों एवं एसओजी/एएनटीएफ टीम को नशा मुक्त अभियान के तहत युवाओं एवं स्कूली छात्रों को नशे का शिकार होने से बचाने के लिए जनपद में मादक पदार्थों की तस्करी/बिक्री करने वाले नशे के सौदागरों पर सतर्क दृष्टि रखकर कड़ी कार्यवाही किये जाने हेतु सख्त निर्देश दिये गये है।

यह भी पढ़ें 👉 ऋषिकेश- बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर जगह-जगह लगे हैं मलवे के ढेर, निस्तारण के लिए कार्यदाई संस्था को नहीं मिल रही भूमि।

सीओ अल्मोड़ा विमल प्रसाद व सीओ आँपरेशन ओशीन जोशी के नेतृत्व/पर्यवेक्षण में कल दिनांक-27.03.2023 की रात्रि जनपद एसओजी/एएनटीएफ व सोमेश्वर पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा गोलू गैराड मन्दिर के समीप ताकुला रोड पर चेकिंग के दौरान अभियुक्त फिरोज खान के कब्जे से 74.04 ग्राम स्मैक व एक इलेक्ट्रानिक तराजू बरामद करते हुए अभियुक्त को गिरफ्तार कर थाना सोमेश्वर में एन0डी0पी0एस0 एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही की गई है।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में दोस्त की 13 वर्षीय बेटी से दुष्कर्म करने वाले पीआरडी जवान को 20 सश्रम गुजारने होंगे जेल में।

सीओ अल्मोड़ा विमल प्रसाद ने बताया कि स्मैक तस्कर फिरोज खान फतेहगंज (बरेली) से स्मैक लाकर बागेश्वर की तरफ ले जा रहा था इसका उद्देश्य स्मैक की छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर युवाओं में बेचकर आर्थिक लाभ अर्जित करना था।जिसे चैकिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्त
फिरोज खान, उम्र- 30 वर्ष पुत्र शब्बू खान, निवासी खातानगरिया निकट ईदगाह, थाना मिलक, जिला रामपुर, उ0प्र0

बरामदगी
74.04 ग्राम स्मैक व एक इलेक्ट्रानिक तराजू

कीमत
7,40,400/-( सात लाख, चालीस हजार, चार सौ रुपये)

पुलिस टीम

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में दोस्त की 13 वर्षीय बेटी से दुष्कर्म करने वाले पीआरडी जवान को 20 सश्रम गुजारने होंगे जेल में।

1. थानाध्यक्ष सोमेश्वर विजय सिंह नेगी
2. प्रभारी एसओजी अल्मोड़ा सुनील सिंह धानिक
3. प्रभारी एएनटीएफ अल्मोड़ा सौरभ कुमार भारती
4. कानि0 विरेन्द्र सिंह बिष्ट, एसओजी/एएनटीएफ अल्मोड़ा
5. कानि0 सूरज बोरा, थाना सोमेश्वर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *