उत्तराखंड में सुबह-सुबह यहां लगी भीषण आग, दो झोपड़ियों सहित कई गाड़ियां हुई जलकर राख।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि उधमसिंहनगर

उत्तराखंड/ उधमसिंह नगर के रुद्रपुर शहर में किच्छा रोड पर शनिवार तड़के एक कबाड़ की दुकान में भीषण आग लग गई। इस बीच पास में बनी झोपड़ियां और कई वाहन भी इस भीषण आग की चपेट में आ गए।

यह भी पढ़ें 👉 चमोली/ उर्गम मोटर मार्ग के सुधारीकरण में हो रहा है घटिया सामग्री व घटिया निर्माण कार्य, जनप्रतिनिधियों ने खड़े किए सवाल।

आग इतनी विकराल थी कि सबकुछ जलकर राख हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल कर्मी तीन वाहनों के साथ मौके पर पहुंचे। लगभग डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक दुकान में आग लगने के दौरान वहां पास में बनी दो झोपड़ियां भी जल गईं। साथ ही वहां पर खड़ी एक बाइक, एक मैजिक लोडर और लगभग तीन ई-रिक्शे भी आग की चपेट में आ गए।

यह भी पढ़ें 👉 अल्मोड़ा, हेलीपैड के विस्तारीकरण के लिए, कार्यदाई संस्था ने ग्रामीणों का रास्ता कर दिया ध्वस्त, ग्रामीणों ने भारी आक्रोश।

हालांकि अभी आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। दमकल कर्मियों ने आशंका जताई है कि प्रथम दृष्टया रात में घटना स्थल पर किसी ने बीड़ी और सिगरेट पी कर फेंकी होगी। जिससे आग लगी। गनीमत रही कि इस बीच कोई जनहानि नहीं हुई ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *