बागेश्वर जिले में, बंद कमरें में एक महिला व 3 बच्चों के, शव मिलने से क्षेत्र में मचा हड़कंप।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि बागेश्वर

बागेश्वर/ यहां से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है बागेश्वर जिले के मंडलसेरा के जोशीगांव घिरौली इलाके से सनसनीखेज खबर सामने आई है यहां एक किरायदार के घर में महिला सहित तीन बच्चों के शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। कोतवाली पुलिस जांच में जुटी है। साथ ही एसडीएम सदर व पुलिस अधिकारी घटना स्थल पर मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें 👉 कड़वी हकीकत: 80 हजार करोड़ के कर्ज में डूबा उतराखंड।

बागेश्वर के मंडलसेरा वार्ड के जोशीगांव में एक बन्द किरायदार के घर में 3 बच्चों और एक महिला के शव मिले हैं। घटना के बाद से पूरे इलाके में ख़ौफ़ का माहौल बना हुआ है। मकान मालिक व स्थानीय लोगों ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी सूचना पर बागेश्वर के उपजिलाधिकारी हर गिरी, पुलिस उपाधीक्षक अंकित कंडारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। बच्चों का पिता फ़रार बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉 अल्मोड़ा, 23 अप्रैल से डोल आश्रम में श्री भागवत कथा का विशाल आयोजन तैयारी बैठक संपन्न।

उपजिलाधिकारी ने बताया की स्थानीय लोगो से सूचना मिली थी की एक घर से काफी ज्यादा बदबू आ रही है और घर में कुछ घटना होने की आशंका जताई जा रही थी। इसी को देखते हुए कोतवाली पुलिस टीम के साथ वहा पहुंची और दरवाजा खोला गया तो अंदर का नजारा देखर होश उड़ गए पुलिस ने बंद कमरे से तीन बच्चो और एक महिला का शव बरामद किया जिनमें दो बच्चियां और एक बच्चा था। पुलिस ने सभी शवों का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस वारदात के बाद पूरे इलाक़े में हड़कंप मचा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *