उतराखंड में यहां यहां वन विभाग के दो कर्मचारियों व दो पुलिसकर्मियों ने मिलकर कार चालक को उतारा मौत के घाट, चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि पिथौरागढ़

पिथौरागढ़/ मुनस्यारी में एक कार चालक की वन विभाग एवं पुलिस कर्मियों ने पीट-पीटकर हत्या कर डाली जिसके बाद चारों के खिलाफ हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है इनमें से दो वन विभाग के और दो पुलिसकर्मी है।

यह भी पढ़ें 👉 यहां रोडवेज स्टेशन के नजदीक होटल में मिला अल्मोड़ा निवासी अधेड़ का शव।

प्राप्त जानकारी के अनुसार वाहन स्वामी धर्मेंद्र सिंह मुनस्यारी की बुकिंग मिलने पर जोसा से मुनस्यारी जा रहे थे गाड़ी उनका चालक खीम सिंह चला रहा था रास्ते में हरकोट के समीप वन विभाग और पुलिस विभाग के दो दो कर्मियों ने उनकी गाड़ी को रोक लिया

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में यहां देवदूत बनी एसडीआरएफ की टीम, खाई में गिरे वाहन से इस प्रकार बचाई वाहन चालक की जान।

और चालक के साथ मारपीट करने लगे गाड़ी मालिक ने किसी प्रकार भागकर अपनी जान बचाई धर्मेंद्र के अनुसार चारों सरकारी कर्मचारी नशे में थे और उन्होंने उनके चालक खिम सिंह को बेरहमी से पीटा जब वह बेहोश हो गया तो आरोपी चालक को गाड़ी में डालकर नजदीक के सामुदायिक स्वास्थ केंद्र लेकर पहुंचे।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में यहां देवदूत बनी एसडीआरएफ की टीम, खाई में गिरे वाहन से इस प्रकार बचाई वाहन चालक की जान।

जहां खीम सिंह को मृत घोषित कर दिया गया घटना की सूचना धारचूला एसडीएम को दी गई जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस और वन विभाग के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और बडी संख्या में लोग वहां इकट्ठा हो गए गाड़ी मालिक धर्मेंद्र की तहरीर के बाद मुंस्यारी थाने में तैनात कांस्टेबल सुनील कुमार व मनोज भट्ट और वन विभाग

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में अब शराब की दुकान की ओवर रेटिंग की शिकायत पर, दुकान का लाइसेंस होंगा रद्द।

 के कर्मचारी बीट अधिकारी त्रिलोक सिंह राणा और फॉरेस्ट गार्ड रमेश सिंह राणा के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। चारों लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया एसपी पिथौरागढ़ लोकेश्वर सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *