उतराखंड में यहां माता के दर्शन को आए 10 वर्षीय बालक की टैक्टर ट्राली के नीचे दबने से हुई दर्दनाक मौत।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि चम्पावत

टनकपुर/ पूर्णागिरि धाम में 24 घंटे के भीतर एक और सड़क हादसे में 10 वर्षीय बालक को जान गंवानी पड़ी है। हादसा ट्रैक्टर-ट्रॉली में चढ़ते समय पैर फिसलने से हुआ है। घटना से भक्तिगीतों पर थिरक रहे श्रद्धालुओं का उत्साह मातम में बदल गया ।

यह भी पढ़ें 👉 22 अप्रैल को खुलेंगे श्री यमुनोत्री धाम के कपाट।

पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। खबर लिखे जाने तक मृतक बालक के परिजनों की ओर से केस दर्ज नहीं कराया गया था। माँ के डोला यात्रा के दौरान हुआ यह हादसा पूर्णागिरि धाम में बृहस्पतिवार सुबह बस हादसे में पांच लोगों की मौत होने के बाद शुक्रवार सुबह लगभग साढ़े छह बजे एक और हादसा हो गया। पूरनपुर से देवी मां का डोला लेकर पहुंची श्रद्धालुओं की टोली भक्तिगीतों पर थिरकते उत्साह से आगे बढ़ रही थी कि चिलियाघोल के समीप डोले में शामिल महादिया पूरनपुर निवासी दस वर्षीय गौरव पुत्र घनश्याम अचानक ट्रैक्टर-ट्रॉली के टायर के नीचे दब गया।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड की पहली महिला टैक्सी ड्राइवर बनी रानीखेत की रेखा पांडे

घटना से श्रद्धालुओं में चीख पुकार मच गई।
गौरव के मौत से श्रद्धालुओं में पसरा
मौतम घायल गौरव को उप जिला अस्पताल पहुंचाया गया परन्तु तब तक उसकी मृत्यु हो गई थी। डॉक्टर के मृत घोषित करते ही श्रद्धालुओं में मातम छा गया।

यह भी पढ़ें 👉 सोमेश्वर खेल मैदान में नवसंवत्सर पर राष्ट्रीय स्वयंसेवको द्वारा संचालित एकत्रिकरण कार्यक्रम किया।

एसडीएस सुंदर सिंह ने अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली और बालक के परिजनों को सांत्वना दी। कोतवाल चंद्रमोहन सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *