हरिद्वार, गंगा में अपनी मां की अस्थियां विसर्जित कर वापस लौट रहे, सगे भाई बहन की सड़क दुघर्टना में हुई दर्दनाक मौत।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि हरिद्वार

हरिद्वार/ मां की अस्थियां गंगा नदी में विसर्जित करके घर लौट रहे एक परिवार पर उस वक्त दुखों का पहाड़ टूट पड़ा जब उनकी कार एक पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दुखद हादसे में जहां कार सवार महिला व उसके भाई की दर्दनाक मौत हो गई वहीं कार में सवार अन्य दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें 👉 रानीखेत, भतरौजखान, चौखुटिया, सोमेश्वर, व दन्यां में अल्मोड़ा पुलिस ने चलाया भिक्षा नहीं शिक्षा दे जागरुकता अभियान।

हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जबकि गंभीर रूप से घायल लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉 घोड़ाखाल सैनिक स्कूल में हु ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुर, यह है अंतिम तिथि।

अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार यह भयावह सड़क हादसा फतेहाबाद जिले के के भूना गांव ढाणी गोपाल में हुआ है। हादसे का कारण कार चला रहे युवक को नींद की झपकी आना बताया जा रहा है। बताया गया है कि दुर्घटनाग्रस्त कार में सिरसा निवासी शिवा, बजरंग दास, राकेश व उसकी पत्नी बबली सवार थे।

यह भी पढ़ें 👉 पहली बार हाथी पहाड़ चढ़कर पहुंचे अल्मोड़ा जिले के सल्ट में>>> देखिए वीडियो

ये सभी लोग हरिद्वार से मां की अस्थियां विसर्जित कर वापस अपने गांव सिरसा लौट रहे थे। इस हादसे की भयावहता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि जहां इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए वहीं बबली और उसके सगे भाई बजरंग दास की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार में सवार शिवा और राकेश गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *