हल्द्वानी, कल रामनवमी पर्व पर शहर का ट्रैफिक रहेगा डाइवर्ट, पर्वतीय जिलों को जानें वाले भी पढ लें डाइवर्जन प्लान

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि हल्द्वानी

हल्द्वानी/ यदि आप कल हल्द्वानी आ रहे है या फिर हल्द्वानी से पर्वतीय जिलों के लिए जा रहे है तो यह खबर आपके लिए जरूरी है। रामनवमी पर हल्द्वानी पुलिस ने वाहनों का रूट बदला है ऐसे में आप किसी परेशानी में ना पड़े पुलिस ने पूरा रूट प्लान भेज दिया है।

बड़े वाहनों का डायवर्जन

रामपुर रोड से आने वाले व पर्वतीय क्षेत्रों को जाने वाले सभी बड़े वाहनों को पंचायतघर / शीतल होटल / टीपी नगर ति० होते हुए तीनपानी ति0 से गौला बाईपास होते हुए काठगोदाम की ओर भेजा जायेगा जहाँ से वे अपने गन्तव्य को जायेंगे। बरेली रोड से आने वाले सभी बडे वाहनों को तीनपानी ति0 से – गौला बाईपास होते हुए काठगोदाम की ओर भेजा जायेगा। जहाँ से वे अपने गन्तव्य को जायेंगे।

यह भी पढ़ें 👉 अल्मोड़ा, मुख्य सचिव सुखबीर सिंह संधू ने जागेश्वर धाम पहुंचकर धाम के मास्टर प्लान के तहत किए जाने वाले कार्यों के बारे में की चर्चा।

कालाढूंगी की ओर से आने वाले सभी बड़े वाहनों को लाडॉट ति० से होते हुए पनचक्की से हाईडिल / कॉलटैक्स ति० होते हुए से नैनीताल रोड ओर भेजा जायेगा। जहाँ से वह अपने गन्तव्य को जायेंगे।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड के इस विधायक की पत्नी ने ली बसपा की सदस्यता।

भीमताल व नैनीताल की ओर से आने वाले एवं कालाढूंगी रोड की ओर जाने वाले सभी बड़े वाहन कॉलटैक्स / हाईडिल तिराहे से पनचक्की चौराहे से लालडॉट बाईपास होते हुए कालाढूंगी रोड में भेजा जायेगा।भीमताल / नैनीताल रोड की ओर से आने वाले समस्त बड़े वाहनों को नारीमन त काठगोदाम से डायवर्ट कर गौला बाईपास से बरेली रोड की ओर भेजा जायेगा एवं रामपुर रोड की ओर जाने वाले शेष वाहनों को मण्डी बाईपास से टीपी नगर ति० होते हुए रामपुर रोड को भेजा जायेगा। – गौलापुल / रेलवे क्रासिंग से शहर के अन्दर बड़े वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा।

रोडवेज बसों एवं निजी बसों का डायवर्जन

रामपुर रोड से आने वाली समस्त रोडवेज / निजी / सिडकुल की बसों को शीतल होटल/ टीपी नगर ति० से डायवर्ट कर तीनपानी ति0 से गौला बाईपास होते हुए नारीमन ति० काठगोदाम से हल्द्वानी की ओर भेजा जायेगा।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में फिर से होगा पश्चिमी विक्षोभ होगा सक्रिय, झमाझम बारिश के साथ, जबरदस्त बर्फबारी का अलर्ट जारी।

बरेली रोड से आने वाली रोडवेज की बसों एवं अन्य प्राईवेट सिडकुल की बसों को तीनपानी ति0 से गौला बाईपास होते हुए नारीमन ति०, काठगोदाम से हल्द्वानी की ओर भेजा जायेगा। कालाढूंगी रोड की ओर से आने वाली समस्त रोडवेज की बसों एवं अन्य प्राईवेट सिडकुल की बसों को लालडॉट ति० से होते हुए पनचक्की ति० से हाईडिल/कॉलटेक्स ति० से हल्द्वानी की ओर भेजा जायेगा।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड सरकार की अबकारी नीति पर हाईकोर्ट ने दिया बड़ा आदेश।

रोडवेज स्टेशन हल्द्वानी से बरेली रोड एवं रामपुर रोड की ओर जाने वाली समस्त रोडवेज बसों को केमू स्टेशन से ताज चौराहा होते हुए गौलाबाईपास से भेजा जायेगा। नगर कीर्तन के केमू स्टेशन से आगे जाने पर रोडवेज स्टेशन से निकलने वाली समस्त बसों को वर्कशॉप लाईन होते तिकोनिया चौराहे से गन्तव्य को भेजा जायेगा।रोडवेज स्टेशन हल्द्वानी से कालाढूंगी रोड की ओर जाने वाली रोडवेज बसों को केमू स्टे0 ति0 से तिकोनिया होते हुए हाईडिल ति0 नैनीताल रोड से डायवर्ट कर पनचक्की होते हुए लालडॉट से कालाढूंगी रोड की ओर भेजा जायेगा।

छोटे वाहनों का डायवर्जन

बरेली रोड की ओर से आने वाले एवं पर्वतीय क्षेत्रों को जाने वाले समस्त छोटे वाहनों को तीनपानी ति० से डायवर्ट कर गौला बाईपास से नारीमन ति० काठगोदाम की ओर भेजा जायेगा तथा शेष छोटे वाहनों को गॉधी इण्टर कॉलेज ति० से डायवर्ट कर एफ0टी0आई0 तिराहा से आई0टी0आई0 तिराहा होते हुए मुखानी चौराहे से हाइडिल ति०/कालटैक्स ति० नैनीताल रोड/ भीमताल रोड की ओर भेजा जायेगा। कालाढूंगी तिराहा से समस्त वाहनों को कालाढूंगी रोड की ओर भेजा जायेगा। रामपुर रोड की ओर से आने वाले एवं पर्वतीय क्षेत्रों को जाने वाले समस्त छोटे वाहनों को आई0टी0आई0 तिराहा से डायवर्ट कर मुखानी चौराहा/नबावी रोड तिराहा होते हुए पनचक्की ति0 से हाइडिल ति०/कालटैक्स ति0 से नैनीताल रोड/भीमताल रोड की ओर भेजा जायेगा। कालाढूंगी रोड की ओर से आने वाले एवं पर्वतीय क्षेत्रों को जाने वाले समस्त छोट वाहनों को मुखानी चौराहा / नवाबी रोड तिराहे से कुल्यालपुरा चौराहा होते हुए / अर्बन बैंक तिराहा से नैनीताल कॉ० बैंक तिराहा से नैनीताल रोड/पनचक्की ति० से कॉलटैक्स ति०/ हाईडिल ति0 होते हुए नैनीताल रोड की ओर भेजा जायेगा।

यह भी पढ़ें 👉 पिथौरागढ़, अचानक चट्टान के टूटकर गिरने से, सड़क निर्माण में लगे मजदूर की दबकर हुईं दर्दनाक मौत।

नैनीताल रोड की ओर से आने वाले एवं बरेली रोड की ओर जाने वाले समस्त छोटे वाहनों को नारीमन तिराहा काठगोदाम से गौला बाईपास होते हुए तीनपानी बरेली रोड की ओर भेजा जायेगा। रामपुर रोड / कालाढूंगी रोड की ओर जाने वाले वाहनों को कॉलटैक्स तिराहे / हाइडिल तिराहे से पनचक्की मुखानी चौराहा / लालडॉट तिराहे की ओर भेजा जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *