बागेश्वर, जिले में यहां हुई दो गुटों में जबरदस्त मारपीट, 3 गंभीर घायलों को किया गया हायर सेंटर के लिए रेफर।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि बागेश्वर

बागेश्वर/ जनपद के गरुड़ में आज दो पक्षों में जबरदस्त हाथापाई हो गई जिसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को सीएचसी बैजनाथ में प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। इस मारपीट के दौरान बीच-बचाव के लिए पहुंचा एक पुलिस कर्मी भी घायल हो गया।

यह भी पढ़ें 👉 हल्द्वानी, कल रामनवमी पर्व पर शहर का ट्रैफिक रहेगा डाइवर्ट, पर्वतीय जिलों को जानें वाले भी पढ लें डाइवर्जन प्लान

बैजनाथ के थानाध्यक्ष प्रहलाद सिंह ने बताया कि बैजनाथ झील के समीप दो पक्षों में मामूली कहासुनी हुई और मामला शांत भी हो गया परन्तु कुछ देर बाद बैजनाथ तिराहे पर ललित सिंह, राकेश सिंह निवासीगण नौकुणा और दूसरे पक्ष के चंदन सिंह, हेमंत सिंह व दीपक सिंह निवासीगण चोरसों के बीच जबरदस्त मारपीट हो गई। तभी सिविल वर्दी में मंदिर जा रहा पुलिस कर्मी गणेश राम बीच बचाव के लिए पहुंचा।

यह भी पढ़ें 👉 अल्मोड़ा, मुख्य सचिव सुखबीर सिंह संधू ने जागेश्वर धाम पहुंचकर धाम के मास्टर प्लान के तहत किए जाने वाले कार्यों के बारे में की चर्चा।

बीच बचाव में उसके हाथ में भी मामूली चोट आ गई। उन्होंने बताया कि मारपीट में हेमंत, राकेश व ललित गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने उन्हें मेडिकल के लिए सीएचसी बैजनाथ भेजा। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल हेमंत, राकेश व ललित को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड के इस विधायक की पत्नी ने ली बसपा की सदस्यता।

बैजनाथ के थानाध्यक्ष प्रहलाद सिंह ने बताया कि मारपीट करने वाले दोनों पक्षों में से किसी ने भी तहरीर नहीं दी है। तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *