उत्तराखंड में यहां सुबह-सुबह कार समाई गहरी खाई में कार में 6 लोग थे सामिल।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून

देहरादून/ गुरुवार सुबह के समय मसूरी देहरादून रोड भट्टा गांव के समीप एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। कार में तीन युवक और तीन युवतियां सवार थीं।

यह भी पढ़ें 👉 पिथौरागढ़, भारी बारिश के चलते आदी कैलाश मोटर मार्ग पर भरभरा कर गिरी चट्टान।

ये लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। दुर्घटना की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस फायर सर्विस और 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुंची। रेस्क्यू टीम ने खाई में गिरे छह लोगों को स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला। इसके बाद उन्हें 108 एंबुलेंस के माध्यम से देहरादून के दून अस्पताल भेजा गया। मसूरी पुलिस के एसआई राजकुमार बरमोला ने बताया कि देहरादून से सुबह लगभग 5.30 बजे के वक्त कार से तीन युवक और तीन युवतियां मसूरी की ओर आ रहे थे।भट्टा गांव के समीप मोड़ पर इनकी कार अनियंत्रित हो गई। अनियंत्रित कार सड़क किनारे पैराफिट को तोड़ते हुए गहरी खाई में जा समाई।

यह भी पढ़ें 👉 चौखुटिया, कालीगाड गधेरे ने लिया विकराल रूप, पानी,मलुवा बैंक, दुकानों, घरों में घुसा ,बाजार गधेरे में तब्दील आक्रोशित व्यापारियों ने किया प्रदर्शन, मुआवजे की मांग।
कार में सवार भवानी सिंह पुत्र राम सिंह निवासी नरेंद्र नगर उत्तराखंड, दिलीप सिंह, गिरीश सिंह, मोना पुत्री कविराज, सपना, मीना निवासी नेपाल हैं ये लोग गंभीर रूप से घायल हुए है।एसआई ने कहा कि सभी घायलों को रेस्क्यू करके 108 एंबुलेंस से देहरादून दून अस्पताल भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि दुर्घटना की जांच की जा रही है। वहीं दुर्घटना की सूचना घायलों के परिजनों को भी दे दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉 द्वाराहाट में पानी की बूंद-बूंद को तरसती महिलाओं का फूटा गुस्सा 2 घंटे तक राष्ट्रीय राजमार्ग को किया जाम, प्रशासन के अधिकारियों के महिलाओं को समझने में छूटे पसीने।

मसूरी फायर स्टेशन इंचार्ज धीरज तड़ियाल ने बताया कि दुर्घटना की सूचना मिलते ही वे फायर सर्विस के जवानों के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस, स्थानीय लोगों और 108 एंबुलेंस के कर्मचारियों की मदद से खाई में गिरे छह घायलों को खाई से निकाला गया उन्होंने बताया कि सड़क काफी चौड़ी है परन्तु कार तेज गति में रही होगी। इसी कारण कार चालक मोड़ पर वाहन से नियंत्रण खो बैठा और कार अनियंत्रित होकर खाई में जा समाई। उन्होंने बताया कि पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *