यहां होली में डीजे पर नाचने के लिए हुआं विवाद, लाठी से पीट कर युवक की कर दी हत्या।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि उधमसिंहनगर

काशीपुर/ आईटीआई थाना क्षेत्रान्तर्गत खड़कपुर देवी पूरा में होली में डीजे पर डांस के को लेकर हुए विवाद में एक युवक की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। इस हत्या के बाद देर सायं खड़कपुर देवी में लोग न्याय की मांग को लेकर आक्रोशित हो गए। और जबरदस्त हंगामा करने लगे।

यह भी पढ़ें 👉 अभिनेता व निर्देशक सतीश कौशिक का हुआ निधन, 66 साल में ली आख़री सांस।

काशीपुर के आईटीआई थाना अंतर्गत खड़कपुर देवीपुरा में कुछ युवक होली पर्व पर डीजे पर डांस कर रहे थे। इसी बीच उनका आपस मे किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। आरोप है कि एक पक्ष के चार पाँच युवकों ने दूसरे पक्ष पर लाठी डंडों से वार कर दिया जिसमें एक युवक नरेश के सर पर चोट लगने से वह गिर पड़ा जबकि कई अन्य युवक घायल हो गए।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड के मैदान से लेकर पर्वतीय क्षेत्रों के इन 8 जिलों में होगी झमाझम बारिश।

गम्भीर रूप से घायल नरेश को तत्काल ईलाज के लिये पहले राजकीय चिकित्सालय काशीपुर ले जाया गया जहां उसकी हालत गम्भीर होने पर उसे मुरादाबाद ले जाया गया और यहां ईलाज के दौरान उसने दम तोड दिया। घटना से क्षुब्ध लोगों ने आक्रोशित होकर खड़कपुर देवीपुरा मुख्य मार्ग पर हंगामा शुरू कर दिया और न्याय की मांग करने लगे। सूचना पर सीओ वंदना वर्मा भारी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुँच गई। काफी देर तक आक्रोशित लोग हंगामा करते रहे।

यह भी पढ़ें 👉 रानीखेत अस्पताल प्रशासन की घोर लापरवाही, शिकार का पीछा करते हुए अस्पताल के अंदर घुसा गुलदार।

जिस वजह से पुलिस व लोगो के मध्य कई बार विवाद की स्थिति उतपन्न हो गई। आखिरकार बमुश्किल माने सीओ वंदना वर्मा ने बताया कि इस मामले में पुलिस टीमों का गठन कर दिया गया है। और युवक को हिरासत में लिया गया है। बाकी आरोपी युवकों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उधर लोगों के आक्रोश को देखते हुए खड़कपुर देवीपुरा में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *