मुख्यमंत्री धामी के मंत्री मंडल के विस्तार को लेकर भाजपा प्रदेश महामंत्री का आया बड़ा बयान।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून

देहरादून/ उत्तराखंड में मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चाओं के बीच भाजपा के प्रदेश महामंत्री का बड़ा बयान सामने आया है आपको बता दे की मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के कई दिनों तक दिल्ली में डेरा डालने और बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री संतोष के द्वारा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भाजपा संगठन और प्रदेश के ऑटो सांसदों के साथ बैठक की गई थी।

यह भी पढ़ें 👉 जौलीग्रांट से केदारनाथ व बदरीनाथ के लिए हेलीकॉप्टर सेवा पर लगी रोक, पढ़िए दुबारा कब से शुरू होगी।

उसको लेकर भी चर्चाएं थी कि मंदिर मंडल विस्तार और दायित्व बंटवारे को लेकर बैठक में चर्चा हुई है वही इन चर्चाओं को बल देने का काम अब बीजेपी के प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी के द्वारा किया गया है आदित्य कोठारी का कहना है कि मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर बातचीत चल रही है और हाई कमान और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी इस पर निर्णय लेने वाले हैं।

यह भी पढ़ें 👉 नीट परीक्षा पेपर लीक मामले में उत्तराखंड का नाम भी जुड़ा मुख्य आरोपियों में से एक आरोपी देहरादून में किया गया गिरफ्तार।

 कुल मिलाकर देखें तो कैबिनेट की खाली कुर्सियों को भरने को लेकर जहां बीच-बीच में चर्चाएं जोर पकड़ती हैं तो वहीं एक बार फिर धामी कैबिनेट के विस्तार को लेकर चर्चाएं जोर पकड़े हुए है ऐसे में देखना होगा कि आखिरकार मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हाई कमान से हरी झंडी मिलने के बाद कब कैबिनेट का विस्तार करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *