बिग ब्रेकिंग >> चम्पावत जिले में कार समाई 500 मीटर गहरी खाई में, 3 लोगों की मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत, 2 लोग गंभीर घायल।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि चम्पावत:-

चम्पावत/ चंपावत जिले से सड़क हादसे की दुःखद खबर सामने आ रही है यहां अमोड़ी से खटोली की ओर जा रही एक कार अचानक अनियंत्रित होकर करीब 500 मीटर गहरी खाई में जा समाई। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉 : अल्मोड़ा, स्थानांतरण के खिलाफ़ धरने पर बैठे बेस अस्पताल के सीनियर रेजिडेंट डॉक्टर्स कल शाम 8:00 बजे पुनः अपने काम पर वापस लौटें स्थानांतरण हुए रद्द।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दोपहर लगभग 3:45 बजे 5 लोग एक कार से अमोड़ी से खटोली की ओर जा रहे थे इस बीच कार का ब्रेक फेल हो गया और चालक अपना नियंत्रण खो बैठा और कार गहरी खाई में जा समाई। हादसा इतना भीषण था कि तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि दो अन्य घायलों को स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मृतकों और घायलों का विवरण:-

राजू सिंह निवासी खटोली, शंकर सिंह, निवासी डोला कांडा और जगत सिंह, निवासी लड़ाबोरा के रूप में हुई है। और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है। मुख्यमंत्री धामी ने चंपावत सड़क हादसे में हुए तीन लोगों की मौत पर संवेदना प्रकट की है। उन्होंने ट्वीट किया कि चंपावत के दुधौरी क्षेत्र के पास हुए सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत और दो लोगों के घायल होने का दुखद समाचार प्राप्त हुआ है। भगवान दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें। हादसे में घायलों को बेहतर उपचार उपलब्ध कराने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *