बागेश्वर, खड़िया खनन करते वक्त मलवे के चपेट में आए मजदूर, दो घायल एक बेहोश, घटना की हो रही है जांच।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि बागेश्वर

बागेश्वर/  खड़िया खनन करते वक्त मजदूर स्लाइड के मलबे की जद में आ गए जिसमें दो मजदूरों को चोटें आई हैं वहीं एक मजदूर गश खाकर स्वयं गिर ही गया।

यह भी पढ़ें 👉 बागेश्वर नगरपालिका ने अस्पताल रोड से हटाया अतिक्रमण, पूर्व विधायक ललित फर्स्वाण के हस्तक्षेप के बाद रुका अभियान।

तीनों को निजी वाहनों से ईलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। उपजिलाधिकारी ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया। उन्होंने बताया कि घटना की सभी दृष्टि से जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉 द्वाराहाट तहसील की असगोली गांव की महिलाएं पिरूल के उत्पाद बनाकर बन रही है आत्मनिर्भर, वनाग्नि रोकने का भी है यह अभिनव प्रयास।

शनिवार को सोप स्टोन काफली, उडियार में बड़ी घटना होने से टल गई। राजस्व विभाग के मुताबिक खड़िया खनन करते वक्त सोप स्टोन स्लाइड और मलवे के चपेट में दो मजदूर आ गए। घायलों में जारती निवासी 57 वर्षीय नंदन सिंह, उ. प्र. लखीमपुरी निवासी 45 वर्षीय दुखी राम व उनका पुत्र 26 वर्षीय शिवनाथ शामिल हैं। हादसे से खान अफरातफरी मच गई। एसडीएम हरगिरी घटना की सूचना मिलते ही वहां पहुंचे।

यह भी पढ़ें 👉 बागेश्वर, मृतका बच्ची के सुसाइड नोट से खुला 4 लोगों की मौत का रहस्य, पूरी कहानी पढ़ आपकी भी आंखें हो जाएगी नम।

उन्होंने बताया कि उनके पहुंचने तक घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा चुका था और तीन घायलों में एक मजदूर के पांव और एक के हाथ में चोट आई है जबकि तीसरा गश खाकर गिरकर बेहोश हो गया। उन्होंने बताया कि घायलों को अल्मोड़ा या हल्द्वानी ले जाया गया है। जिसकी जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *