राज्य में 20 तारीख से 23 तारीख तक बर्फबारी के साथ ही आकाशीय बिजली चमकने का अलर्ट जारी।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून

देहरादून/ मौसम विभाग ने राज्य के लिए 5 दिनों का जनपद स्तरीय मौसम का पूर्वानुमान जारी किया है। प्रदेश में 20 मार्च से 23 मार्च तक बारिश की संभावनाएं हैं। वही सोमवार को राज्य के कई जिलों में ओलावृष्टि व आकाशीय बिजली चमकने की संभावनाएं हैं।

यह भी पढ़ें 👉 अल्मोड़ा, एसओजी/एएनटीएफ व लमगड़ा पुलिस के ज्वाईंट आँपरेशन में पकड़  गया अवैध शराब का जखीरा। 

20.03.2023 राज्य के जनपदों के अधिकांश जगहो पर हल्की से मध्यम वर्षा गर्जन के साथ वर्षा बर्फबारी हो सकती है। 3000 मीटर व उससे अधिक ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बर्फबारी होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड चार धाम यात्रा 2023, अभी तक 5 करोड़ से ज्यादा की हुई बुकिंग, बाबा केदार के दर्शनों के लिए महंगा हुआ हवाई सफर।

21. 3.2023- राज्य के जनपदों के अनेक जगहों पर हल्की से मध्यम वर्षा / गर्जन के साथ वर्षा बर्फबारी हो सकती है। 3000 मीटर व उससे अधिक ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बर्फबारी होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें 👉 द्वाराहाट तहसील की असगोली गांव की महिलाएं पिरूल के उत्पाद बनाकर बन रही है आत्मनिर्भर, वनाग्नि रोकने का भी है यह अभिनव प्रयास।

23.03.2023- राज्य के पर्वतीय क्षेत्रों में कहीं-कहीं बहुत हल्की से हल्की बारिश गर्जन के साथ ही बर्फबारी हो सकती है। 3000 मीटर व उससे अधिक ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बर्फबारी होने की संभावना20, 21, 22, 23 को राज्य के जनपदों में कहीं-कहीं गर्जन के साथ बिजली चमकने ओलावृष्टि होने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *