मानसी के साथ ही लगभग 70 खिलाड़ियों 24 मार्च को मुख्यमंत्री धामी करेंगे पुरस्कृत।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून

देहरादून/ प्राप्त जानकारी के मुताबिक एथलीट मानसी नेगी को शासनादेश होने के बाद खेल कोटे से नौकरी दी जाएगी।
मानसी सहित लगभग 70 खिलाड़ियों को 24 मार्च को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पुरस्कृत करेंगे। इसके अलावा बीटी के माध्यम से मानसी को 8,87,500 रुपये की धनराशि दी जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में 25 मार्च तक के लिए यलो अलर्ट जारी, भारी बारिश के साथ बर्फबारी के आसार, नदी नालों के जलस्तर बढ़ने की सम्भावना।

मानसी नेगी को 3 अक्तूबर 2019 में सेंटर ऑफ एक्सलेंस के लिए चयनित किया गया। कई राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग करने के लिए उन्हें दो लाख 35 हजार की पुरस्कार राशि दी गई।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में यहां देह व्यापार करने वाली फरार चल रही महिला को, पुलिस ने किया गिरफतार, हिमाचल प्रदेश में रह रही थी नाम बदलकर।

वर्ष 2019 में उन्हें 4,485 रुपये की खेल किट और वर्ष 2021 में 9,313 रुपये की खेल किट उपलब्ध कराई गई परन्तु वर्ष 2020 में कोविड के कारण कॉलेज बंद होने की वजह से उन्हें खेल किट उपलब्ध नहीं कराई गई।

यह भी पढ़ें 👉 अल्मोड़ा, काँग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के आवास में केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा जबरन पुलिस टीम भेजने पर काँग्रेस कार्यकर्ताओं का चढा़ पारा।

विभाग के संयुक्त निदेशक ने कहा कि राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग के लिए टीए, डीए के रूप में उन पर 1,10,552 की धनराशि व्यय की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *