एयरटेल 5जी प्लस, अब देहरादून सहित देश के 500 शहरों में उपलब्ध।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून

देहरादून/  24 मार्च, 2023। भारत की अग्रणी एयरटेल 5जी प्लस अब देहरादून सहित देश के 500 शहरों में उपलब्ध सर्विस प्रोवाइडर, भारती एयरटेल (एयरटेल) ने शुक्रवार को घोषणा की कि अब उनकी अल्ट्रा-फास्ट 5जी सेवा उत्तराखण्ड में देहरादून, हरिद्वार सहित देश के 500 शहरों में उनके ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें 👉 मौसम विभाग ने 3 घंटे के लिए, 8 जनपदों के लिए किया यलो अलर्ट जारी, पहाड़ से लेकर मैदान तक होगी झमाझम बारिश।

एयरटेल ने अपने नेटवर्क में 235 नए शहरों को जोड़ा है, जो इसे अब तक के सबसे बड़े रोल-आउट में से एक बनाता है। जैसे-जैसे कंपनी अपने नेटवर्क का विस्तार करना जारी रखती है, एयरटेल 5जी प्लस अब कश्मीर के ऊपरी उत्तरी शहर से लेकर कन्याकुमारी के दक्षिणी सिरे तक हर बड़े शहर में उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें 👉 राज्य सरकार व केन्द्र सरकार द्वारा आम जनमानस के लिये जनकल्याणकारी योजनायें संचालित की जा रही है जिसका हमें लाभ उठाना चाहिए डॉ नैनवाल।

इस मौके पर बोलते हुए, भारती एयरटेल के सीटीओ, रणदीप सेखों ने कहा, “हम देश में 5जी अपनाने की तीव्र गति को देखकर खुश हैं। एयरटेल अक्टूबर 2022 में 5जी सेवाओं की पेशकश करने वाली पहली कंपनी थी और आज का मेगा लॉन्च देश के हर एयरटेल ग्राहक को अल्ट्रा-फास्ट एयरटेल 5जी प्लस से जोड़ने का हमारा वादा है।

यह भी पढ़ें 👉 आंचल दूध के सैंपल हुए फेल, पूरे मामले की जांच करेंगे जिलाअधिकारी,

कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए अनलिमिटेड 5जी डेटा भी लॉन्च किया, ताकि उन्हें एयरटेल 5जी प्लस नेटवर्क की शक्ति का अनुभव करने के लिए प्रोत्साहित किया जा सके। ग्राहक अब डेटा खत्म होने की चिंता किए बिना अल्ट्राफास्ट, विश्वसनीय और सुरक्षित 5जी प्लस सेवाओं का अनुभव कर सकेंगे, क्योंकि कंपनी सभी मौजूदा प्लान में डेटा उपयोग पर लगी सीमा को हटा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *